अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती

अर्जुन कपूर और भूमी पेडनेकर की फिल्म पहले तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई अब ओटीटी पर आई तो एक बार फिर इंटरनेट यूजर्स ने आइना दिखा दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने पिछले काफी समय से एक भी हिट फिल्म नहीं देखी है. इसलिए जब यह अनाउंसमेंट हुई कि दोनों द लेडी किलर (2023) के लिए एक साथ आ रहे हैं तो फैन्स ये देखने के लिए एक्साइटेड थे कि वो साथ मिलकर क्या खास लेकर आने वाले हैं. दुख की बात है कि उनकी क्राइम थ्रिलर फिल्म-लवर्स को इम्प्रेस करने में फेल रही और पिछले साल नवंबर में रिलीज होने पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस डिजास्टर में से एक बन गई. खैर हमने ये भी देखा है कि बॉक्स ऑफिस पर पिटी फिल्मों को ओटीटी पर नई जिंदगी मिल जाती है. इसलिए जब यह बताया गया कि द लेडी किलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी तो एक उम्मीद जगी लेकिन ऐसा लगता है कि यह फिल्म की हिस्ट्री देखते हुए ये डील कैंसल हो गई.

नेटफ्लिक्स ने छोड़ा हाथ तो कहां मिली जगह ?

जब नेटफ्लिक्स पर बात नहीं बनी तो मेकर्स ने 2 सितंबर को ये फिल्म चुपचाप यूट्यूब पर रिलीज कर दी. यहां फिल्म आई तो लोग इसे देखने के मिशन में जुट गए और इसके बाद ऐसे रिव्यू दिए कि आप इसे फ्री में ऑनलाइन देखने की भी हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे. कुछ लोग फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ फिल्म की कास्ट से बहुत निराश हुए.

कमेंट सेक्शन में सच्चे रिव्यूज की लाइन लग गई. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, थिएटर में नहीं चली तो यूट्यूब पर फ्री में दे दिया, गजब बेइज्जती. एक  ट्रोल ने शेयर किया, फिल्म ने धाकड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया, महामारी के बाद की सबसे विनाशकारी बॉलीवुड फिल्म बन गई. एक ने कमेंट किया, पहले बॉक्स ऑफिस तबाह किया अब यूट्यूब हैंग करवाएगी ये फिल्म. एक इंटरनेट यूजर ने मजाक में कहा, ये एक हिडन जेम है. कृपया इसे छिपा कर रखें. एक ने अपने रिव्यू में लिखा, कहानी कुछ है ही नहीं बिल्कुल झूठम झूठ चल रहा है. कुल समय की बर्बादी. एक ट्रोल ने लिखा, फिल्म इतनी मास्टरपीस है कि कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म इसका कंटेंट खरीद ही नहीं पाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?