मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद अब इन्हें डेट कर रहे हैं अर्जुन कपूर ? इस हैशटैग ने अफवाहों की दी हवा

मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद अब अर्जुन कपूर का नाम एक नई एक्ट्रेस बल्कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से जोड़ा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. वे मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में थे और इस कपल को सभी ने खूब पसंद किया था. हालांकि उनके ब्रेकअप की अफवाहों ने सभी को चौंका दिया. जी हां उनके ब्रेकअप को लेकर काफी कुछ कहा जा चुका है. वे लंबे समय से साथ नहीं दिखे हैं और बड़े इवेंट्स में भी साथ नहीं आते हैं. मलाइका ने अर्जुन को उनके जन्मदिन पर विश भी नहीं किया और वे बर्थडे सेलिब्रेशन में भी मौजूद नहीं थीं. हाल ही में वे एक इवेंट में पहुंचे लेकिन एक-दूसरे की तरफ देखा तक नहीं. इससे यह बात पक्की हो गई कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं है. ब्रेकअप की इन अफवाहों के अलावा अर्जुन कपूर कुछ और अफवाहों में भी घिरे.

अब इन्हें कर रहे हैं डेट ?

कहा जा रहा है कि अब अर्जुन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा लेकिन अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में कुशा कपिला ने फिर से रिलेशनशिप की अफवाहों को हवा दे दी. उन्होंने हाल ही में Filmygyaan को एक इंटरव्यू दिया और उनसे अर्जुन कपूर के लिए हैशटैग बनाने के लिए कहा गया. कुशा अर्जुन का नाम सुन थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिखीं. वह जवाब नहीं दे पाईं लेकिन किसी तरह उन्होंने कपूर कहकर बात खत्म कर दी. इस बीच इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

अर्जुन और कुशा फराह खान के शो बैक बेंचर्स में साथ नजर आए. उस शो में कुशा ने अपने करियर में अर्जुन के सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने अपने रिश्ते को एक हैशटैग भी दिया. उन्होंने इसे #ये रिश्ता क्या कहलाता है कहा था. उनके रिश्ते की अफवाहें तब उड़ीं जब उन्हें करण जौहर की पार्टी में साथ देखा गया. बाद में कुशा के पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने के बाद ये अफवाहें दोबारा सुर्खियों में आ गईं.

Advertisement

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

Advertisement

अर्जुन की बात करें तो वह अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगे. वह विलेन के रोल में नजर आएंगे और फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी