मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप रयूमर्स के बीच अर्जुन कपूर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, किसकी तरफ किया इशारा?

आपको बता दें कि मलाइका के मैनेजर ने जब ब्रेकअप की अफवाह खारिज की, उसके एक दिन बाद अर्जुन ने ये क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. इससे पहले मलाइका ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
अर्जुन कपूर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने इस समय काफी जोर पकड़ा हुआ है. इन अफवाहों के बीच अर्जुन और मलाइका ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. अर्जुन कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं. हम अपने अतीत के कैदी हो सकते हैं या भविष्य की संभावनाओं की खोज कर सकते हैं'. आपको बता दें कि मलाइका के मैनेजर ने जब ब्रेकअप की अफवाह खारिज की, उसके एक दिन बाद अर्जुन ने ये क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. इससे पहले मलाइका ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. 

Advertisement

मलाइका ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'पृथ्वी पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं, जो हमें प्यार करते हैं और हमारा समर्थन करते हैं. उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता है और हममें से हर एक के पास ऐसे कुछ ही लोग हैं'. बता दें कि 2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट किया था. जबकि दोनों के अलग होने की खबरों ने पिछले कुछ दिनों से तूल पकड़ी है.

गौरतलब है कि अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका ने खुद से छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था. दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर लोगों ने कई तरह की बातें बनाई, लेकिन कपल पर इसका असर नहीं पड़ा. हालांकि अर्जुन-मलाइका ने खुल कर कभी अपनी शादी पर बात नहीं की, लेकिन फैन्स कयास लगाने लगे की दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबर ने उनके चाहने वालों को निराश कर दिया था. पर अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कपल के बीच सब ठीक है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Breast Cancer से जूझ रही TV Actress Hina Khan ने दी Health Update, Fans से की अपील