अर्जुन कपूर ने घर की छत पर यूं की बॉक्सिंग, बोले- लड़ाई हमेशा खुद से होती है...देखें Video

अर्जुन कपूर का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर अपनी अदाकारी के साथ ही अपने स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और मलाइका के साथ रिलेशन को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं. बीते दिनों अर्जुन कपूर का उनके चाचा अनिल कपूर के साथ खास बॉन्ड देखा गया था कभी वे बहन रिया की शादी के फंक्शन में एक्सरसाइज करते नजर आते तो कभी वे पब्लिक एरिया में उनके साथ गले में  हाथ डाल फोटोशूट करवाते दिखते. वहीं अब उनका एक बॉक्सिंग करते हुए वीडियो सामने आया है जिसे सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. 

अर्जुन की पर्सनालिटी के दीवाने हुए फैंस 
हाल ही में अर्जुन कपूर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने घर की छत पर बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं कि "लड़ाई हमेशा खुद से ही होती है. आपको बस इतना कहना है कि आप हर चीज से ज्यादा मजबूत हैं. आपको बस खुद को ऊपर उठाना है और आगे बढ़ना है" अर्जुन के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि अर्जुन ने अपनी शानदार पर्सनालिटी से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. इस वीडियो को शेयर किए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इसे 26 हजार बार देखा जा चुका है. 

Advertisement


इन प्रजेक्ट्स में आएंगे नजर 
अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों 'भूत पुलिस' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. यह फिल्म 17 सितंबर को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा वह 'एक विलेन रिटर्न्स' में तारा सुतारिया के सात नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article