मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर को आ गया गुस्सा, कहा- हम भी इंसान हैं

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर को आ गया गुस्सा, कहा- हम भी इंसान हैं

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोले अर्जुन कपूर

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता अक्सर सुर्खियों में रहता है, जिसके चलते कई बार दोनों ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुके हैं. हालांकि कपल को इन ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है. इसी बीच एक अफवाह थी की मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं. वहीं अब इन खबरों का खंडन करते हुए अर्जुन कपूर ने एक बयान में कहा है कि उनके निजी जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए. बॉलीवुड बबल को दिए एक नए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने इस तरह की झूठी खबरों के उन पर पड़ने वाले असर पर रिएक्शन दिया है. 

एक्टर अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में कहा, "नेगेटिविटी फैलाना आसान है. मुझे लगता है कि यह लोगों का ध्यान आकर्षित करता है क्योंकि यह कुछ समय से चर्चा में रहा है. देखिए, हम एक्टर्स हैं, हमारी निजी जिंदगी काफी हद तक हमेशा पर्सनल नहीं होती है. इसीलिए इस प्रोफेशन में अफवाहें फैलाना आम बात है. हम मीडिया के भरोसे रहते हैं कि हमारी बात वह जनता तक पहुंचाए. इसीलिए हम चाहते हैं कि आप सभी इस बात का ध्यान रखें कि हम भी इनसान हैं. इसलिए, कभी-कभी आप जरुरी खबर लिखने से पहले हमसे संपर्क करें. कम से कम इतना करो. यह ज्यादा था इसकी जांच की जानी चाहिए.''

बता दें, पिछले साल नवंबर में अर्जुन कपूर ने समाचार साइट को गलत बताया कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट थीं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्टर ने गुस्सा जाहिर करते हुए रिपोर्ट का एक स्क्रीनशॉट लेकर शेयर किया था. वहीं बात करें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तो दोनों करीब पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा