अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म कुत्ते का पहला मोशन पोस्टर रिलीज, पढ़ें फिल्म से जुड़े डिटेल्स

फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज की कुत्ते का बहुप्रतीक्षित पहला लुक सामने आ गया है. पोस्टर अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज के रफ और रस्टी लुक की झलक देता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज की कुत्ते का बहुप्रतीक्षित पहला लुक सामने आ गया है. इसे देख कर कह सकते हैं कि कुछ हट के पेश करने की कोशिश की गई है. ये पोस्टर अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज के रफ और रस्टी लुक की झलक देता है. ये मोशन पोस्टर आसमान भारद्वाज द्वारा बनाई गई शरारत भरी दुनिया की पहली झलक है. एक अनाउंसमेंस पोस्टर के साथ पिछले साल कुत्ते का एलान किया गया था और जिसके बाद मेकर्स को दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली थी.

 इस फिल्म को आसमान और विशाल भारद्वाज ने लिखा हैं. यह फिल्म आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म हैं, जिन्होंने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में अपना बैचलर्स किया हैं और अपने पिता विशाल भारद्वाज को 'सात खून माफ', 'मटरू की बिजली का मंडोला' और 'पटाखा' में असिस्ट किया हैं.

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं. कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
 

Featured Video Of The Day
Ismini Panagopoulou NDTV Exclusive: सुनिए Indian में Greek Diplomat के ‘हिंदी बोल’ | India | Greece