साजिद खान को राखी बांधने पहुंची बिग बॉस 15 फेम अर्चना गौतम, डायरेक्टर बोले- अब तू हर बार मुझे ...

Archana Gautam: रक्षा बंधन के मौके पर अर्चना गौतम बिग बॉस 15 के अपने को कंटेस्टेंट साजिद खान को राखी बांधने पहुंची, जिसका वीडियो फराह खान ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

Archana Gautam: रक्षाबंधन का त्योहार साल 2023 में 30 और 31 अगस्त को मनाया जा रहा है. जहां आम आदमी से लेकर टीवी और बॉलीवुड के भाई-बहन इस खास मौके की सेलिब्रेशन वीडियो और फोटो को शेयर कर रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस 15 से फेमस हुई साजिद खान और अर्चना गौतम की जोड़ी एक बार फिर रक्षाबंधन पर साथ देखने को मिली है, जिसकी डायरेक्टर फराह खान ने वीडियो शेयर की है. वहीं फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, फराह खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें अर्चना गौतम, साजिद खान को राखी बांधने उनके घर पहुंची हुई दिख रही हैं. हालांकि वीडियो डायरेक्टर खुद नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि वह वीडियो बना रही हैं. 

वीडियो की बात करें तो अर्चना राखी बांधते हुए कहती हैं, आज राखी का त्योहार है और जैसा कि मैने बिग बॉस के घर में वादा किया था साजिद जी को राखी बाधूंगी तो मैं अपना वादा पूरा कर रही हूं. इस पर साजिद खान मजाकिया अंदाज में कहते हैं, क्या अब तू हर बार मुझे राखी बांधने आएगी, जिस पर अर्चाना हां मे जवाब देती हैं. इस मजेदार वीडियो को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन कमेंट में दे रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, अर्चना गौतम और साजिद खान बिग बॉस 15 से फैंस को पसंद आ रहे हैं, जिसमें दोनों की काफी बहस और लड़ाई भी देखने को मिली थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?