अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani पर चढ़ा 'पुष्पा' का क्रेज, मिस्टर फैजू के साथ किया धमाकेदार डांस 

इन दिनों अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा का क्रेज लोगों पर चढ़ा हुआ है. आए दिनों कोई ना कोई स्टार इस फिल्म के गाने पर रील बनाना नहीं भूल रहा. जब से फिल्म रिलीज हुई है 'ओ अंटावा' गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज को लेकर छाई रहती हैं, वे खूबसूरती स्टाइल और फैशन में किसी बड़ी स्टार से कम नहीं हैं. जितनी वे अपने काम को लेकर एक्टिव हैं उतनी ही वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में वे मिस्टर फैजू के साथ धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है.

पुष्पा के गाने पर किया डांस
इन दिनों अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा का क्रेज लोगों पर चढ़ा हुआ है. आए दिनों कोई ना कोई स्टार इस फिल्म के गाने पर रील बनाना नहीं भूल रहा. जब से फिल्म रिलीज हुई है 'ओ अंटावा' गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है. वहीं अब जॉर्जिया एंड्रियानी ने भी मिस्टर फैजू के साथ इस गाना पर धमाकेजार डांस किया है. जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

साल 2019 से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट
अरबाज ने साल 2019 में एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जॉर्जिया (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी के करियर की  बात करें तो 'Karoline Kamakshi' वेब सीरीज से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे मीका सिंह के साथ पुराने गाने के रीक्रिएट रूप तेरा मस्ताना में नजर आईं थीं. आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे श्रेयस तलपडे के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka