अरबाज खान बनने वाले हैं पापा ? शूरा खान के साथ मेटर्निटी क्लीनिक पहुंचे तो पैपराजी ने पूछा गुड न्यूज है क्या ?

अरबाज खान और शूरा खान को लेकर सोशल मीडिया पर एक चर्चा जोरों पर है. खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अरबाज खान और शूरा को लेकर शुरू हुई ये अफवाह
नई दिल्ली:

अरबाज खान और शूरा खान ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. उन्होंने शादी तक अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा लेकिन अब वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. इस जोड़े को 2 जुलाई को मुंबई के एक मेटर्निटी क्लिनिक में जाते हुए देखा गया था. एक इंस्टाग्राम वीडियो में अरबाज ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट और नीली जींस पहनी हुई थी और शूरा ने ब्लू कलर का टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई थी और क्लिनिक से बाहर निकलते हुए देखा गया था. एक पैपराजी ने अरबाज से पूछा कि क्या कोई अच्छी खबर है, "सर, क्या खुशखबरी है?" एक्टर-प्रोड्यूसर चुप रहे और उन्होंने जवाब नहीं देने का फैसला किया. अरबाज और शूरा दोनों ने पैपराजी को अनदेखा करते हुए अपनी कार में बैठ गए.

इससे पहले, मंगलवार को ही शूरा खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पति अरबाज खान से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर दौड़ती हुई दिखाई दे रही थीं वह तेजी से चलीं और कैमरे से रास्ता देने के लिए कहा फिर अचानक कॉफी शॉप की ओर भागने लगी. कुछ देर बाद शूरा को अरबाज खान के साथ बाहर आते देखा गया जो उसका इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कैमरे के लिए पोज दिए और कुछ मजेदार बातें कीं.

अरबाज और शूरा की प्रेम कहानी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर शुरू हुई. अरबाज इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हुए थे. यहां शूरा ने रवीना टंडन के लिए मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम किया. अरबाज और शूरा ने 24 दिसंबर, 2023 को अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुए एक इंटिमेट निकाह सेरेमनी में एक दूसरे का साथ देने की कस्में खाईं. प्रोफेशनल फ्रंट पर अरबाज खान ने हाल ही में रवीना टंडन की लीड रोल वाली फिल्म पटना शुक्ला को प्रोड्यूसर किया. इसके बाद वह रशीक खान की मचअवेटेड एक्शन फिल्म सेक्शन 108 के लिए तैयार हो रहे हैं. इसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने एक्टिंग स्किल्स दिखाएंगे. यह फिल्म इस साल 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit & Run Case: फरार आरोपी के पिता को क्यों मिली बेल ? वकील ने दी जानकारी