मलाइका से इतनी छोटी हैं अरबाज की दूसरी बीवी शूरा, एक्टर की करंट और एक्स वाइफ में है उम्र का इतना फासला

Arbaaz Khan Second Wife Age: शूरा खान अरबाज खान ने 15 साल छोटी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शूरा खान अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से कितनी छोटी हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Arbaaz Khan Second Wife Age: मलाइका अरोड़ा से इतनी छोटी हैं अरबाज खान की दूसरी बीवी शूरा
नई दिल्ली:

Arbaaz Khan Second Wife Shura Khan is 9 Years Younger Than Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब उन्होंने दूसरी शादी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ की है. हाल ही में मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान के भाई अरबाज दूसरी शादी करने वाले हैं. जिसके बाद उन्होंने रविवार को दोस्तों और फैमिली के बात शूरा खान से निकाह कर लिया है. अरबाज खान और शूरा खान की शादी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

इनकी शादी में मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी पहुंचे. उन्होंने पापा अरबाज खान और शूरा खान के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. शूरा खान अरबाज खान ने 15 साल छोटी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शूरा खान अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से कितनी छोटी हैं. अगर नहीं तो हम बताते हैं. मलाइका अरोड़ा हमेशा ने अपनी खूबसूरती के साथ फिट सेन के लिए जानी जाती हैं. उनकी उम्र 50 साल है. लेकिन मलाइका अरोड़ा खुद को इतना फिट रखती हैं कि उनकी उम्र का कोई ठीक से अंदाजा नहीं लगा सकता है. 

वहीं बात करें शूरा खान की तो उनकी उम्र 41 साल है. वहां इंडस्ट्री में काफी वक्त से मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही है. आपको बता दें कि अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी. शादी से पहले इन दिनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन रिश्ता ठीक से न चलने के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में तलाक ले लिया. इसके बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अरबाज ने अब दूसरी शादी कर ली है.
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News