अरबाज खान की सासू मां का वीडियो आया सामने, मम्मी की यूं केयर करती नजर आईं शूरा खान

आज हम आपको अरबाज खान की सासू मां से मिलवाने वाले हैं. वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन फिलहाल इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की पत्नी शूरा खान अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. पैपराजी जहां भी उन्हें देखते हैं कैमरा में कैद करने की जुगत में लग जाते हैं. इस तरह से शूरा को तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन हम आपको उनकी सासू मां से मिलवाने वाले हैं. ये वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन इसमें आप देखेंगे कि शूरा अपनी मां के साथ कहीं से बाहर निकलती दिख रही हैं. शूरा ने मां का हाथ पकड़ा हुआ है और वह धीरे धीरे बाहर की तरफ निकलती हैं और फिर मां के लिए कार का दरवाजा खोलती हैं. 

शूरा की मां का नाम महजबीन जाहिद खान है. बात करें शूरा की तो वो एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं और कई सेलेब्स के साथ काम कर चुकी हैं. फिलहाल वो रवीना टंडन के साथ जुड़ी हैं. 24 दिसंबर 2023 को उन्होंने अरबाज खान से शादी की. शूरा से शादी करने से पहले अरबाज खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ शादीशुदा थे. वहीं मलाइका से तलाक के बाद वो जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप थे. 2023 में पहले अरबाज खान के ब्रेकअप की खबर आई और फिर अचानक से शूरा का नाम चर्चा में आया.

Advertisement

अफवाह उड़ने लगी कि अरबाज खान शूरा खान को डेट कर रहे हैं और जल्द दोनों की शादी होने जा रही है. ये शादी सलमान की बहन अरबाज खान के घर पर हुई थी. यह काफी इंटिमेट सेरेमनी थी और इसमें केवल करीबी दोस्त घरवाले शामिल हुए थे. शादी में अरहान खान यानी कि अरबाज के बेटे की परफॉर्मेंस काफी चर्चा में रही थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?