टूट गया दबंग के मक्खी का दिल, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने किया ब्रेकअप का ऐलान

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में तलाक लिया था. इसके बाद से अरबाज खान का नाम जॉर्जिया को डेट कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अरबाज खान का अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप हो गया है. अरबाज खान साल 2017 में मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद से जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ थे. अपने तलाक के बावजूद मलाइका और अरबाज ने अपने बेटे अरहान के लिए एक फ्रेंडली कोपेरेंटिंग सेटअप बनाए रखा. पिंकविला के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में जियोर्जिया ने पहली बार अरबाज से अपने अलगाव पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने कहा, “हम करीबी दोस्त थे लगभग सबसे अच्छे दोस्त की तरह. उनके प्रति मेरी भावनाएं हमेशा रहेंगी." उन्होंने साफ किया, "मलाइका के साथ उनके पिछले रिश्ते ने उनके साथ मेरे रिश्ते पर कोई खास असर नहीं डाला. किसी की गर्लफ्रेंड का लेबल लगाया जाना मेरे लिए अपमानजनक लगता है. हम दोनों समझते थे कि यह हमेशा के लिए चलने वाला रिश्ता नहीं है."

अरबाज के साथ अपने मौजूदा रिश्ते के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, फिलहाल हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. हमने हमेशा एक मजबूत बॉन्ड शेयर किया है तब भी जब हम सिर्फ दोस्त से कहीं ज्यादा थे. हमारा बंधन मजबूत था. हमने साथ में बहुत सारे अच्छे पल बिताए हैं. हमारी हिस्ट्री को देखते हुए दोस्तों के करीब होने से बदलाव एक चुनौती थी. उन्होंने आगे बताया, "लंबे या थोड़े समय के रिश्ते से उबरना मुश्किल होता है. हमारे रिश्ते को खास बनाने वाली बात का बेस हमारा साथ में बिताया अच्छा समय था और की गई मौज-मस्ती थी. लंबा समय तक एक साथ मौज-मस्ती करते हुए बिताने के बाद अलग होना मुश्किल बनाता है. हालांकि ब्रेकअप का रिबाउंड सबसे फायदेमंद पहलु है.

बॉलीवुड हंगामा के साथ पहले के एक इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लवर अरबाज खान के साथ अपनी फ्यूचर प्लानिंग पर बोलते हुए कहा था, "शादी या शादी के मामले में कहूं तो सच में यह ऐसा कुछ नहीं है जिस पर हम एक्टिवली सोच रहे हैं." उन्होंने साफ तौर से यह कहा कि दोनों आजीवन दोस्त बने रहेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti