अरबाज-मलाइका से लेकर करिश्मा तक, देखें बॉलीवुड के इन 5 स्टार की शादी की अनदेखी तस्वीरें, इस एक्ट्रेस की शादी में तो कई स्टार्स ने किया झूमकर डांस

बॉलीवुड स्टार्स या उनके फैमिली मेंबर्स की कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. जिन्हें देखकर आप उनकी खूबसूरती और प्यारी सी पेयर पर बस आह भरते रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों की शादी का सीधा सा मतलब है सितारों का जमघट. इन शादियों भी नजर जहां भी जाए या कैमरा कहीं भी घूम जाए हर जगह सितारों की ही महफिल जमी नजर आती है. बॉलीवुड स्टार्स या उनके फैमिली मेंबर्स की कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. जिन्हें देखकर आप उनकी खूबसूरती और प्यारी सी पेयर पर बस आह भरते रह जाएंगे. एक बात जो इन सारी अनसीन वेडिंग पिक्स में कॉमन है, वो ये कि सब के सब अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लगे थे. अगर न हो यकीन तो आप भी देख सकते हैं. बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों की शादी कुछ अनदेखी और खूबसूरत तस्वीरें.

Some old Bollywood wedding pics
by u/kabadon in BollyBlindsNGossip

लुक पर हो जाएंगे फिदा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर कुछ बॉलीवुड वेडिंग की अनसीन ये पिक्स वायरल हो रही हैं. जिसमें पहली तस्वीर है मलाइका अरोरा और अरबाज खान की है. दोनों ही बेहद डेशिंग और गॉर्जियस लग रहे हैं.दूसरी तस्वीर किशोर कुमार और उनकी एक पत्नी योगिता बाली की शादी की है. इसके बाद अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की शादी की रस्म अदा करते हुए एक पिक है. रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी का तो खूबसूरत कोलाज ही यहां आप देख सकते हैं. गुलाबी जोड़े में सजी करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी में कपूर खानदान के चेहरे पर बिखरी खुशी भी आप देख सकते हैं. श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शादी की कैनडिड इमेज भी यहां दिखाई देगी.

इस शादी में जमकर नाचे सेलेब्स

सारी तस्वीरें सितारों से सजी है तो जाहिर है खूब डांस, हंगामा और शोर शराबा तो हुई ही होगा. लेकिन रवीना टंडन की शादी की तस्वीरें जरूर आपका ध्यान खीचेंगी. जिसमें उनके अलग अलग पिक्स का कोलाज तो है ही मस्ती में झूमते सितारे भी दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रवीना टंडन की शादी में जोरदार जश्न रहा होगा.

Advertisement

पूजा हेगड़े और वाणी कपूर एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election कश्मीर के सवाल पर Muslim देशों के संगठन के Pakistan प्रेम की कैसे खुली पोल?