बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करने के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हॉरर मूवी Aranmanai 4, जानें कब और कहां देख सकेंगे

अरनमनई 4 साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. अब ये ओटीटी पर रिलीज हो रही है. जानें तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की फिल्म कब और कहां देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी तमन्ना और राशि खन्ना की Aranmanai 4
नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की 'अरनमनई 4' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इस साल की पहली तमिल फिल्म बन गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार जलवा दिखाया है. घरेलू ही नहीं दुनियाभर में शानदार बिजनेस किया है. हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज किया गया है. अब इसे ओटीटी पर देख सकेंगे. इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में देख सकते हैं. खुशबू सुंदर और एसीएस अरुण कुमार ने 'अरनमनई 4' को बनाया है. इसमें कोवई सरला, योगी बाबू, वेनेला किशोर, श्रीनिवास रेड्डी, सुनील और केएस रविकुमार जैसे दमदार स्टार्स हैं. फिल्म का डायरेक्शन सुंदर सी ने किया है.

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर अरनमनई 4 की धूम

अरनमनई 4 का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन रहा है. अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अवनी मीडिया की तरफ से सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई है. बताया गया है कि 2024 की ये पहली तमिल फिल्म है, जिसने इतनी कमाई की है. फिल्म 31 मई को हिंदी में रिलीज हो चुकी है.

अरनमनई हिंदी ट्रेलर

Advertisement

अरनमनई 4 कब हुई थी रिलीज

तमन्ना भाटिया की फिल्म अरनमनई 4 पिछले महीने 3 मई को रिलीज की गई थी. 19 दिनों के कलेक्शन में फिल्म ने 'कैप्टन मिलर' और 'अयालान' जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया.है. ये फिल्म 2024 में अब तक तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी हिट बन गई है. फिल्म के हिंदी में रिलीज होने की जानकारी खुद एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने दी है. इसका हिंदी ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.. 

Advertisement

अरनमनई 4 की कहानी

'अरनमनई 4' कॉमेडी-हॉरर फिल्म है, जिसमें लीड रोल में तमन्ना भाटिया हैं. फिल्म की कहानी में एक भाई अपनी बहन की मौत की सच्चाई जानने कि कोशिश करता है. उसकी बहन ने सुसाइड किया है लेकिन भाई को लगता है कि इसके पीछे कोई अलौकिक शक्ति है. फिल्म में राशि खन्ना की एक्टिंग भी कमाल की है.

Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत