साउथ की इस हॉरर कॉमेडी ने पहले कमाए 100 करोड़, अब हिंदी में होने जा रही रिलीज, ट्रेलर उड़ा देगा होश

साउथ की इस हॉरर कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए है. यह इस साल की तमिल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी है और अब यह हिंदी में रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
साउथ की इस फिल्म को किया जा रहा हिंदी में रिलीज
नई दिल्ली:

साल 2024 की तमिल भाषा की पहली हिट फिल्म कौन सी है? शायद आप गेस करने लगे होंगे रजनीकांत या धनुष का नाम. लेकिन ऐसा नहीं है. इस बार तमिल की दो टॉप एक्ट्रेस ने ये बाजी मार ली है. हम बात कर रहे हैं तमिल मूवी 'अरनमनई 4' की जिसमें तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना लीड रोल में हैं. अरनमनई 3 मई को रिलीज हुई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. अब इस हॉरर कॉमेडी को हिंदी में रिलीज किए जाने की तैयारी है और फिल्म इसी महीने हिंदी में भी रिलीज जाएगी. आइए जानते तमिल मूवी अरनमनई 4 हिंदी में कब रिलीज हो रही है.

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना 31 मई को हिंदी भाषी दर्शकों के लिए अपनी तमिल ब्लॉकबस्टर 'अरनमनई 4' लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इससे पहले, मेकर्स ने हिंदी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. हॉरर कॉमेडी 2024 की पहली तमिल हिट बनकर उभरी. फिल्म ने हाल ही में दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार किया. आईएमडीबी के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये है. और अब, हिंदी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

Advertisement

अरनमनई 4 हिंदी ट्रेलर

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के अलावा, अरनमनई 4 में सुंदर सी लीड रोल में हैं. साथ ही कलाकारों में रामचन्द्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार शामिल हैं. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर सुंदर सी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Latur शहर के Sai Vihar Posh Bungalow Society में है फरार आरोपी इरन्ना का घर