Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर बजा अरनमनई 4 का डंका, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1: काफी इंतजार के बाद आखिरकार अरनमनई 4 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1: काफी इंतजार के बाद आखिरकार अरनमनई 4 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है. अरनमनई 4 में इस बार राशि खन्ना के साथ तमन्ना भाटिया की भी एंट्री हुई है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अरनमनई 4 को लेकर भी फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. इस बीच राशि खन्ना और तमन्ना भाटिया की फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिसमें अरनमनई 4 को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरनमनई 4 का कुल बजट 40 करोड़ रुपये है. जबकि फिल्म ने अपने पहले 2-3 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर अरनमनई 4 को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. पूरा आंकड़े अभी आना बाकी हैं. लेकिन अगर ऐसे ही कमाई रही तो अपनी पहले ही वीकेंड में राशि खन्ना और तमन्ना भाटिया की यह फिल्म बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी. अरनमनई 4  अपकमिंग तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो सुंदर सी द्वारा लिखी गई और डायरेक्ट की गई है. इसे अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित किया गया है. 

फिल्म में सुंदर के अलावा तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, के.एस. रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. अरनमनई एक फिल्म सीरीज की चौथी किस्त है और साल 2021 में आई अरनमनई 3 की स्टैंडअलोन अगली कड़ी है. इसकी कहानी एक वकील के ईर्दगिर्द घूमती है, जो उसी भूतों की हवेली में अपनी बहन, बहनोई और कई अन्य लोगों की मौत का असली कारण जानने की कोशिश करता है. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India