स्क्रिप्ट सुने बिना सिर्फ डायरेक्टर का नाम पता चलते ही इस एक्ट्रेस ने फिल्म को कह दी था हां, अब बनी साल की सबसे बड़ी हिट

साउथ की इस एक्ट्रेस ना तो स्क्रिप्ट सुनी और ना ही नैरेशन लिया. सिर्फ डायरेक्टर का नाम सुनकर ही फिल्म को हां कह दिया. ऊपर से सोने पर सुहागा ये कि फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट भी साबित हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक एक्ट्रेस को पता चला कि एक फिल्म बन रही है. उस फिल्म का ऑफर उसके पास आया भी. लेकिन दिलचस्प यह रहा कि उस एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट सुने बिना ही हां कर दी. इसकी वजह सिर्फ फिल्म का डायरेक्टर था. साउथ की इस दिग्गज एक्ट्रेस को इस डायरेक्टर पर इतना भरोसा था कि कुछ जाने बिना ही फिल्म के लिए हां कर दी. दिलचस्प यह रहा कि साउथ की ये फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. यहां हम बात कर रहे हैं कि एक्ट्रेस राशी खन्ना और फिल्म का नाम अरनमनई 4. वर्सेटाइल एक्ट्रेस ने बिना किसी नरेशन या स्क्रिप्ट के फिल्म साइन की थी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान, खन्ना ने कहा कि उन्हें डायरेक्टर सुंदर सी पर बहुत भरोसा था, जिन्हें वह "हॉरर-कॉमेडी जॉनर का मास्टर" कहती थीं. उन्होंने फिल्म के सेट को सबसे आसान सेट भी बताया था.

पैन-इंडिया स्टार की फिल्म ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म किया और खुद को 2024 की पहली हिट के रूप में दर्ज कराया. इस फिल्म ने राशी को तमिल इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल के रूप में स्थापित किया क्योंकि अरनमनई 4 के साथ उन्होंने लगातार तीसरी हिट दी. इससे पहले, उनकी फिल्में 'थिरुचित्राम्बलम' और 'सरदार' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी, जो 2022 की शीर्ष हिट फिल्मों में से एक बन गई. फिल्म की सफलता के बारे में राशी ने कहा था कि यह दिखाता है कि हम अपनी फिल्मों को अपने कंधों पर कैरी और डिलीवर कर सकते हैं. अरनमनई का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये है जबकि इसने 100.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

अरनमनई हिंदी ट्रेलर

Advertisement

राशी खन्ना की अगली फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' है, उनके पास पाइपलाइन में तेलुगु फिल्म 'तेलुसु काडा' भी है. बता दें कि तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की अरनमनई 4 ओटीटी पर भी रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म 21 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. फिल्म की कास्ट में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, केएस रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली प्रमुख भूमिका में हैं. पिछली किस्त, 'अरनमनई 3' ने भी महत्वपूर्ण सफलता हासिल की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?