एआर रहमान ने अवॉर्ड फंक्शन में सरेआम वाइफ को टोका, बोले- हिंदी में नहीं तमिल में बात करो तो वायरल हुआ वीडियो

एआर रहमान और उनकी वाइफ सायरा बानो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि म्यूजिक कंपोजर पत्नी से हिंदी में नहीं तमिल में बात करने के लिए कह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
एआर रहमान ने अवॉर्ड फंक्शन में पत्नी से कही यह बात
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर ए.आर. रहमान का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एआर रहमान ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपनी वाइफ को कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर वो शर्म से लाल हो गईं. दरअसल हाल ही में एआर रहमान स्टेज पर एक अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए अपनी वाइफ सायरा बानो के साथ पहुंचे थे, इस दौरान रहमान तो फ्लुएंट तमिल भाषा में बोलते नजर आए, लेकिन जब माइक अपनी वाइफ को थमाया तो इसके बाद उनकी पत्नी ने क्या जवाब दिया आप खुद ही सुन लीजिए.

ट्विटर पर तमिल अवॉर्ड फंक्शन का ये वीडियो शेयर किया गया है. इसमें एआर रहमान अवॉर्ड रिसीव करने के लिए स्टेज पर आते हैं और तमिल भाषा में लोगों का अभिवादन करते हैं. इस दौरान रहमान अपनी वाइफ को माइक थमाते हैं और कहते हैं कि हिंदी में नहीं तमिल में बात करें. जिसके बाद उनकी वाइफ थोड़ा असहज महसूस करने लगती हैं और कहती है कि मेरी तमिल भाषा अच्छी नहीं है, इसलिए इंग्लिश में बात करूंगी. अपनी स्पीच को शुरू करते हुए सायरा कहती हैं, 'सभी को गुड इवनिंग...मैं तमिल भाषा ढंग से नहीं बोल पाती हूं, प्लीज एक्सक्यूज मी. मैं बहुत खुश हूं क्योंकि इनकी (एआर रहमान) आवाज मेरी फेवरेट है और मुझे उनकी आवाज से प्यार है. मैं बस इतना ही कह सकती हूं'.

Advertisement

बता दें कि एआर रहमान ने 12 मार्च 1995 को सायरा बानो से शादी की थी, उनके दो बेटी खदीजा रहमान, रहीमा रहमान और एक बेटा एआर अमीन हैं. रहमान की बेटी खदीजा भी अपने पिता की तरह अपने गानों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: Nitish Kumar के सुशासन में टूटते पुल, 12 दिनों में गिरे 8 पुल