एआर रहमान की बेटी खतीजा का देखें मेकअप से लेकर विदाई तक का अनसीन वीडियो, सादगी जीत लेगी आपका दिल

हाल ही में एआर रहमान की बेटी खातीजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके मेकअप रूम का है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
एआर रहमान की बेटी खातीजा का देखें मेकअप से लेकर विदाई तक का अनसीन वीडियो
नई दिल्ली:

अपने गानों से सभी का दिल जीत लेने वाले एआर रहमान ने अपने बेटी की शादी से भी अपने फैंस का दिल जीत लिया है. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी खातीजा की शादी की है. इस शादी में खातीजा की सादगी देख लोग काफी इंस्पायर हो रहे हैं. सेलेब्स से लेकर फैन तक बधाई देते थक नहीं रहे हैं. वहीं बता दें की हाल ही में खातीजा की कुछ अनसीन तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें खातीजा का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. 

खातीजा ने शेयर की वीडियो 
हाल ही में एआर रहमान की बेटी खातीजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके मेकअप रूम का है. जहां वे अपनी शादी के लिए तैयार हो रही थीं. खातीजा ऑफ व्हाइट कलर के साथ ही फ्लोरल हिजाब पहना है. फैन्स उनके इंस्पायर हो रहे हैं. खतीजा की सादगी ने सभी का दिल जीत लिया है.

Advertisement

कौन हैं एआर रहमान के दामाद 
आपको बता दें की एआर रहमान की बेटी की शादी रियासदीन रियान से की गई है. वे पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. सिंगर ने अपनी फैमिली फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी.

कपल ने की ट्यूनिंग 
जहां खतीजा हिजाब में नजर आ रही हैं. वहीं रियासदीन रियान ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है. दोनों ही साथ में ट्यूनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. फैन्स दोनों को उनके नए जीवन के लिए बधाइयां दे रहे हैं.

Advertisement


 

VIDEO: भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर

Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात