रितेश पांडेय से अंतरा सिंह प्रियंका ने मांग डाला एप्पल का मोबाइल, तो भोजपुरी सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

New Bhojpuri Song Apple Ka Mobile: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय का नया सॉन्ग एप्पल का मोबाइल रिलीज हो गया है और इस गाने में देहात का माहौल और मोबाइल की डिमांड, दोनों ही मजेदार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

New Bhojpuri Song Apple Ka Mobile: नया भोजपुरी गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का टाइटल बहुत ही मजेदार है. रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका का नया भोजपुरी गाना एप्पल का मोबाइल रिलीज हो गया है. यह भोजपुरी गाना वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर है और रिलीज के साथ खूब धमाल मचा रहा है. एप्पल का मोबाइल गाने में रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है. गाने में दोनों कलाकारों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है, और उनके एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने गाने को और शानदार बना दिया है. 

भोजपुरी गाना एप्पल का मोबाइल को रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने गायाा है जबकि इसके संगीतकार आशीष वर्मा और  गीतकार जे डी बहादुर हैं. गाने में रितेश पांडेय के साथ नीतू सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री दर्शको को खूब भा रही है. उनके फैंस ने गाने की धुन और लिरिक्स की जमकर तारीफ की है. आपको बता दें रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका की जोड़ी हमेशा की तरह सुपरहिट है. एप्पल का मोबाइल गाना बेहद मजेदार है.

एप्पल का मोबाइल वीडियो सॉन्ग

Advertisement

रितेश पांडेय ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि 'एप्पल का मोबाइल' गाने को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है. हमें उम्मीद है कि यह गाना लंबे समय तक श्रोताओं की पसंद बना रहेगा. यदि आपने अभी तक एप्पल का मोबाइ नहीं सुना है, तो इसे यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर जरूर सुनें और इस नए हिट गाने का आनंद लें. इस भोजपुरी गाने पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. इसमें एक फैन ने लिखा है कि गर्दा मचा देने वाला गाना. वहीं एक ने लिखा है कि बहुत ही अच्छा सॉन्ग रितेश भाई का. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत