आठ मार्च को बचाकर रखिएगा अपने 145 मिनट, ओटीटी पर आ रही साउथ की इस क्राइम थ्रिलर को देखने बैठे तो THE END से पहले उठ नहीं पाएंगे

Anweshippin Kandethum OTT Release Date: अनवेषीप्पिन कांडेतुम फिल्म की रिलीज की तारीख क्या होगी और फिल्म को किस किस भाषा में देखा जा सकता है. आप भी अगर साउथ इंडियन थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो जान लीजिए ये फिल्म आप कहां देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Anweshippin Kandethum On Netflix: कहां देख सकते हैं क्राइम थ्रिलर अनवेषीप्पिन कांडेतुम
नई दिल्ली:

आप क्राइम थ्रिलर मूवीज के शौकीन हैं तो मलयालम फिल्म अनवेषीप्पिन कांडेतुम देखना एक इंटरेस्टिंग च्वाइस साबित हो सकता है. अब आप जरूर ये सवाल कर सकते हैं कि इस फिल्म को कहां देख सकते हैं. क्या ये फिल्म किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या फिर ओटीटी पर उपलब्ध है. इन सब सवालों के जवाब अब उपलब्ध हो चुके हैं. क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने य जानकारी शेयर कर दी है कि फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज की तारीख क्या होगी और फिल्म को किस किस भाषा में देखा जा सकता है. आप भी अगर साउथ इंडियन थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो जान लीजिए ये फिल्म आप कहां देख सकते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर्स की मम्मी के साथ ऐसी फोटो, आखिरी वाली देख आप भी तुरंत मां को लगा लेंगे गले

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अनवेषीप्पिन कांडेतुम मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसकी तारीख तय की गई है आठ मार्च. नेटफ्लिक्स ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फिल्म रिलीज की ये डेट कंफर्म की है. इस जानकारी को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने अपनी पोस्ट में लिखा कि दो क्राइम, एक शख्स, जीरो प्रूफ क्या इंसाफ हो सकेगा.

Advertisement
Advertisement

इसके आगे लिखा गया है कि फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में उपलब्ध होगी. नेटफ्लिक्स की इस पोस्ट पर यूजर्स भी फिल्म को हिंदी में रिलीज करने पर शुक्रिया अदा कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि उन्हें इस फिल्म का शिद्दत से इंतजार है.

Advertisement

ऐसी है फिल्म की कहानी

ये कोट्टायम जिले के एक गांव की कहानी है. जहां एक यंग लड़की अचानक गुम हो जाती है. उसे ढूंढ लाने की जिम्मेदारी होती है आनंद पर जो सब इंस्पेक्टर है. उस लड़की को खोजना और हकीकत को सबके सामने लाना आनंद की ही जिम्मेदारी है. हालांकि केस को सॉल्व करते समय आनंद को बहुत से उतार चढ़ावों का सामना करना पड़ता है. फिल्म में टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में हैं. जबकि फिल्म को डायरेक्ट किया है डार्विन कुरियाकोस ने. बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली मूवी है जिसमें उनका प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत