कभी अनुष्का शर्मा के पीआर का काम संभालती थीं परिणीति चोपड़ा, बाद में बन गईं उन्हीं की कोस्टार, तीन महीने में यूं बदली तकदीर

परिणीति चोपड़ा का सपना तो हमेशा से इंवेस्टमेंट बैंकर बनने का था. बतौर पीआर कंसल्टेंट फिल्म इंड्स्ट्री में एंट्री मिली और उसके बाद परिणीति चोपड़ा ने पर्दे के पीछे से लेकर पर्दे से आगे तक का सफर बेहद खूबसूरती से तय किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
परिणीति चोपड़ा का फिल्मी सफर
नई दिल्ली:

इन दिनों हर जगह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के चर्चे हैं. राघव जहां राजनीति का बड़ा नाम हैं तो परिणीति बॉलीवुड की क्वीन हैं. लेकिन आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा की लाडली बहन परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पीआर कंसल्टेंट की थी. परिणीति खुद अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'प्यार इम्पॉसिबल ' के लिए भी पीआर का काम कर चुकी हैं. इस काम के जरिए इंड्स्ट्री से उन्हें इंट्रोड्यूस कराने वाली  प्रियंका चोपड़ा ही थीं, वर्ना परिणीति चोपड़ा का सपना तो हमेशा से इंवेस्टमेंट बैंकर बनने का था. बतौर पीआर कंसल्टेंट फिल्म इंड्स्ट्री में एंट्री मिली और उसके बाद परिणीति चोपड़ा ने पर्दे के पीछे से लेकर पर्दे से आगे तक का सफर बेहद खूबसूरती से तय किया.

परिणीति चोपड़ा के करियर की शुरूआत यशराज बैनर्स के साथ हुई. इस बैनर में रहकर उन्हें फिल्में करने का मौका शुरुआत में ही नहीं मिला, बल्कि यहां वो पर्दे के पीछे रह कर बतौर पीआर कंसलटेंट फिल्म की सक्सेस की जिम्मेदारी संभालती थीं. एक बार आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान उनसे इस बारे में सवाल भी हुए, जिसके जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि उन्होंने यशराज बैनर्स में रहते हुए अनुष्का शर्मा के लिए फिल्म बैंड, बाजा, बारात में पीआर का काम संभाला है. उसके तीन महीने बाद में ही लेडीज वर्सेज रिक्की बहन में उन्हें अनुष्का शर्मा की कोस्टार बनने का मौका भी मिला.

पीआर कंसल्टेंट का काम करते हुए परिणीति चोपड़ा ने भी नहीं सोचा था कि वो पर्दे के आगर ऐसा शानदार काम कर सकेंगी. यशराज बैनर में उनसे मुलाकात के बाद डायरेक्टर मनीष शर्मा ने उनमें एक्टिंग की संभावनाएं देखीं. उसके बाद डायरेक्टर मनीष शर्मा ने उनके साथ यशराज बैनर्स की तीन फिल्मों की डील साइन की और लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया. इसके बाद परिणीति चोपड़ा का चुलबुलापन और बेबाक अंदाज फिल्मी पर्दे पर इतना हिट हुआ कि उन्हें फिल्मों पर फिल्में मिलती चली गईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च