विराट कोहली की फनी तस्वीरें शेयर कर अनुष्का शर्मा ने विश किया बर्थडे, क्रिकेटर का यूं आया रिएक्शन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज (5 नवंबर) 34वां जन्मदिन है. विराट इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज (5 नवंबर) 34वां जन्मदिन है. विराट इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेल रहे हैं. इस मौके पर वाइफ अनुष्का शर्मा उन्हें काफी मिस कर रही हैं. अनुष्का ने विराट को अपने खास स्टाइल में सोशल मीडिया के जरिए विश किया है और बहुत खास तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. विराट और अनुष्का बॉलीवुड और खेल जगत की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं, दोनों की लव स्टोरी से लेकर मैरिड लाइफ तक हमेशा चर्चा में रहती है.

अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट की कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. फोटोज को कैप्शन देते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘आज तुम्हारा जन्मदिन है माई लव, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपके सबसे अच्छे एंगल और तस्वीरें चुनी हैं. हर हालत और रूप में आपको प्यार करती हूं'. अनुष्का ने विराट की यूनिक तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में विराट हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं और सिर्फ उनका चेहरा ही क्लोजअप में नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में पूर्व भारतीय कप्तान एक हाथ में बैग तो दूसरे में अपनी स्लीपर उठाए नजर आ रहे हैं. जबकि एक तस्वीर में वह बेड पर लेटे दिख रहे हैं तो आखिरी तस्वीर में विराट बेटी वामिका को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं.

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए विराट कोहली ने हार्ट इमोजी बनाया है. इसके साथ ही ढेरों फैंस कमेंट कर अपने फेवरेट खिलाड़ी को जन्मदिन विश कर रहे हैं. साथ ही फैंस विराट की तस्वीरों को काफी क्यूट बता रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?