विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाथों में हाथ डाले स्टाइलिश अंदाज में आए नजर, स्टार क्रिकेटर के लुक पर फिदा हुए फैन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने लुक्स और फिटनेस के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बीच अनुष्का हाल ही में अपने स्टार क्रिकेटर हस्बैंड विराट कोहली के साथ मुंबई के फैशन शोकेज डियोर फॉल 2023 (Dior fall) में शिकरत करने पहुंचीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने लुक्स और फिटनेस के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बीच अनुष्का हाल ही में अपने स्टार क्रिकेटर हस्बैंड विराट कोहली के साथ मुंबई के फैशन शोकेज डियोर फॉल 2023 (Dior fall) में शिकरत करने पहुंचीं. अनुष्का और विराट को एक साथ देख कर शोकेस के बाहर खड़े लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ गया. विरुष्का की जोड़ी बड़े ही मस्तमौला अंदाज में हाथों में हाथ डाले पहुंची तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर इस स्टार कपल का ड्रेसअप देखते ही बनता था. विराट कूल और स्मार्ट लग रहे थे और अनुष्का लाइट यैलो गाउन में गॉर्जियस दिख रही थीं.

मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर इस स्टार कपल का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों काफी गर्मजोशी से एक साथ एंट्री करते दिख रहे हैं. पिछले कुछ दिनों की बात करें तो अनुष्का और विराट की जोड़ी अपनी सोशल गैदरिंग और पार्टीज में अपने शानदार ड्रेसअप और स्ट्रांग बॉन्डिंग के चलते खास तौर पर पसंद की जा रही है. वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि ये सुंदर जोड़ा अपने चाहने वालों से बातचीत करता आ रहा है. यहां तक विराट पीछे मुड़ मुड़कर लोगों की बातों का जवाब दे रहे हैं और इसके साथ ही अनुष्का का हंसता मुस्कुराता चेहरा इस बात की गवाही दे रहा है कि वो अपने फैंस के साथ मिलकर बेहद खुश हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट का यह वीडियो वायरल होते ही छा गया है. एक तरफ जहां लोग विराट के डैशिंग लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वही अनुष्का के चेहरे की मुस्कुराहट और खूबसूरती के भी कायल हो रहे हैं. हालांकि कई फैंस को अनुष्का की हेयर स्टाइल पसंद नहीं आई. किसी ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि अनुष्का का फैशन सेंस तो अच्छा है, लेकिन हेयर स्टाइल में सब बिगाड़ दिया. आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने इस वेस्टर्न लुक के साथ स्ट्रेट हेयर ऑप्ट किया था. 

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: सभी सीटों पर वोट डालने उमड़ रही जनता, किस तरफ है चुनावी रुख ?
Topics mentioned in this article