विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा ने लिखी ये बात, वेडिंग एनिवर्सरी की शेयर कर दीं इनसाइड तस्वीरें

Anushka Sharma Virat Kohli Anniversary Post: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वेडिंग एनिवर्सरी के एक दिन बाद पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Anushka Sharma Virat Kohli Anniversary Celebration: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते दिन अपनी 6वीं शादी की सालगिरह मनाई. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने कोई पोस्ट शेयर सोशल मीडिया पर नहीं किया था. लेकिन कुछ देर पहले कपल ने एक पोस्ट के साथ एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं. दरअसल, अनुष्का शर्मा ने पति विराट को गले लगाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "प्यार और दोस्तों और परिवार से भरा दिन. इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे नंबर वन के साथ 6+ अनंत प्यार."

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने सेलिब्रेट की एनिवर्सरी

इसके अलावा विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर अनुष्का के साथ एक और क्लिक पोस्ट किया और उन्होंने बस दिल और अनंत इमोजी जोड़े कर कैप्शन दिया. तस्वीर में कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है. वहीं फैंस को बोनस तस्वीरें देते हुए एक्ट्रेस ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की झलक भी दिखाई. 

अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर, अभिनेत्री ने परिवार और दोस्तों के साथ एनिवर्सरी के जश्न की कुछ इनसाइड तस्वीरें शेयर की. इसकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. और प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2017 में इटली में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी, जिसके बाद जनवरी 2021 में बेटी वामिका का वेलकम किया. वहीं खबरें हैं कि दोनों दूसरे बच्चे के वेलकम की तैयारी कर रहे हैं.  

Advertisement