अनुष्का शर्मा ने पहली बार शेयर की बेटे अकाय की तस्वीर, आपने देखी बेबी कोहली की झलक ?

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर आज (8 अगस्त) को अपने बेटे अकाय की झलक दिखाई. आपने देखी लेटेस्ट तस्वीर ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक बेटी वामिका और बेटा अकाय हैं. बेटी की झलक तो आपने देख ही ली है. अब अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे अकाय की झलक दिखाई. लेकिन यहां एक ट्विस्ट है. अनुष्का ने तस्वीर तो पोस्ट की लेकिन इसमें बेटे अकाय की सिर्फ झलक ही है मतलब ये कि आप उनका चेहरा नहीं देख पाएंगे. अनुष्का ने जो तस्वीर शेयर की उसमें अकाय का हाथ नजर आ रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है कि वह घुटनों के बल चलने लगे हैं. अकाय एक प्लेट में रखी आइसक्रीम्स तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. अब मम्मी अनुष्का ने चेहरा भले ही नहीं दिखाया लेकिन फैन्स इतनी झलक से भी खासे खुश दिखे.

अनुष्का शर्मा ने दिखाई बेटे की झलक

 फादर्स डे पर भी शेयर की थी एक पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने फादर्स डे के मौके पर भी एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में एक तरफ अकाय का फुट प्रिंट था और दूसरी तरफ शायद विराट कोहली का फुट प्रिंट था. इस तस्वीर पर भी फैन्स ने खूब प्यार दिखाया था. अब एक तरफ अनुष्का बस झलक ही दिखाती रहती हैं वहीं फैन्स हर बार अनुष्का से यही डिमांड करते हैं कि वो अकाय का चेहरा दिखाएं. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी को रखा था बेहद सीक्रेट, फर्जी नामों से केटरर और बाकी लोगों से करते थे बाद

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से 'छकड़ा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में थीं लेकिन ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है. वैसे बता दें कि ये फिल्म थियेटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. देखना होगा कि इस फिल्म को रिलीज कब नसीब होती है.

Advertisement