विराट के 35वें जन्मदिन पर अनुष्का ने फिर से खिंची टांग, फोटो शेयर कर बोलीं- 'हमेशा करती रहूंगी प्यार'

आज विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) का जन्मदिन है. आज विराट 35 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर आम लोग से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
3
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं. दोनों की इस खूबसूरत जोड़ी पर फैन्स जमकर प्यार बरसाते हैं. आज विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) का जन्मदिन है. आज विराट 35 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर आम लोग से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इस मौके पर भला उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कैसे पीछे रहतीं? अनुष्का शर्मा ने बेहद खास अंदाज में अपने पति विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी. 

अनुष्का शर्मा ने विराट को दी जन्मदिन की बधाई 

अनुष्का शर्मा विराट कोहली के बर्थडे पर अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर कर उन्हें हटके अंदाज में बधाई देती नजर आती हैं. इस बार भी अनुष्का ने कुछ ऐसा ही किया. अनुष्का ने विराट की एक के बाद एक तीन तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "वो जिंदगी के हर रोल में बेहतरीन हैं. और अब भी अपनी टोपी में कुछ नई उपलब्धियां जोड़ते जा रहे हैं. मैं तुमसे इस जन्म में और हमेशा ऐसे ही प्यार करती रहूंगी, हर पल, चाहे कुछ भी हो जाए".

क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?

अनुष्का और विराट की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों की वामिका नाम की एक प्यारी सी बेटी भी है. वामिका का चेहरा कपल ने अभी रिवील नहीं किया है. अब कुछ दिनों से अनुष्का की दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर भी खबरें तेज हैं. इस बार अनुष्का ने करवाचौथ का व्रत भी नहीं रखा था, ऐसे में उनकी प्रेगनेंसी की बात भी सच होती नजर आ रही है.

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'