अनुष्का शर्मा ने पति साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा विराट के लिए मिस यू नोट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी स्क्रीन के साथ ही सोशल मीडिया पर भी आए दिनों छाई रहती है. उनका अंदाज और स्टाइल फैन्स का दिल जीत लेता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी स्क्रीन के साथ ही सोशल मीडिया पर भी आए दिनों छाई रहती है. उनका अंदाज और स्टाइल फैन्स का दिल जीत लेता है. अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैन्स के दिनों पर राज करने वाला कपल इस समय एक दूसरे से दूर है. दरअसल विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच की तैयारी कर रहे हैं. जिस वजह से वह पंजाब के मोहाली गए हुए हैं. वहीं अपने पार्टनर से दूर रहकर अनुष्का शर्मा उन्हें मिस कर रही हैं. इसलिए उन्होंने हाल ही में विराट कोहली साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों की बीच की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल पर विराट साथ तस्वीर साझा की है. यह उनकी वेकेशन की तस्वीर है. हाल ही में कपल वेकेशन के लिए विदेश गए थे. वहीं लौटने के बाद विराट अपने मैच की तैयारी में लग गए हैं. इस दौरान अनुष्का उन्हें मिस कर रही हैं. पति साथ रोमांटिक तस्वीर साझा करने के साथ ही वे लिखती हैं- दुनिया उज्जवल, रोमांचक, अधिक मज़ेदार और पूरी तरह से खूबसूरत जगाहों से ढकी हुई है साथ इस व्यक्ति के साथ होटल बायो-बबल में शामिल होने पर भी बहुत बेहतर लगती है. बहुत मिस कर रही हूं.

Advertisement

फैन्स के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है दोनों की जोड़ी एक दम हिट है तो वहीं विराट कोहली ने भी दिल बनाकर अनुष्का के इस पोस्ट की तारीफ की है. काम की बात करें तो अनुष्का झूलन गोस्वामी की फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. अनुष्का की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है. 

Advertisement


 

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी