बगीचे से टमाटर तोड़कर जैम बनाती दिखीं अनुष्का शर्मा, फैन्स ने कहा- हमारे यहां तो चटनी बनती है...VIDEO 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का बगीचे में जाकर वहां से कुछ टमाटर तोड़ लाती हैं और फिर उसका जैम बनाती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Anushka Sharma सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ताजा तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करते हुए देखी जाती हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो में अनुष्का को अपने फार्म हाउस के गार्डन से टमाटर तोड़ते हुए और उसका जैम बनाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने जो कैप्शन दिया है, वह भी लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का बगीचे में जाकर वहां से कुछ टमाटर तोड़ लाती हैं और फिर उसका जैम बनाती हैं. वीडियो के आखिरी में वे अपने माता-पिता के साथ इस घर पर बनाए गए जैम को ब्रेड पर लगाकर खाते हुए भी दिखती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "2020 लॉकडाउन थ्रोबैक जब मैंने ढेर सारे फूड ब्लॉग्स देखे थे, ये जैम बनाने का वीडियो शूट करने का निर्णय लिया और सोचा कि 2021 तक कोरोना वायरस चला जाएगा". Anushka Sharma के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 2 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने Anushka Sharma के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ब्यूटीफुल सीन एंड ब्यूटीफुल यू". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "टमाटर की तो चटनी होती है". अनुष्का और विराट हाल ही में काफी चर्चा में रहे थे, जब एक मैच के दौरान उनकी बेटी वामिका का चेहरा रिवील हो गया था.

Advertisement

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?