Ind Vs Aus World Cup Final 2023: विराट के आउट होने पर अनुष्का हुईं निराश, चेहरे पर दिखी टेंशन तो फैन्स बोले- वो हीरो है

Ind Vs Aus World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023) का फाइनल देखने के लिए केवल क्रिकेट फैंस ही नहीं सेलेब्स भी पहुंचे हैं. क्रिकेटर्स की पत्नियां भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Ind Vs Aus World Cup 2023: विराट के आउट होने पर अनुष्का हुईं निराश
नई दिल्ली:

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023) का फाइनल देखने के लिए केवल क्रिकेट फैंस ही नहीं सेलेब्स भी पहुंचे हैं. क्रिकेटर्स की पत्नियां भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं. अनुष्का शर्मा भी पति को सपोर्ट करने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची हैं. लेकिन दुख की बात रही कि विराट कोहली 63 बालों में 54 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में पति विराट को सपोर्ट करने पहुंचीं अनुष्का शर्मा भी थोड़ी हताश नजर आईं. अनुष्का के चहरे पर निराशा इस दौरान साफ देखने को मिली.

सबसे पहले शुभमन गिल, फिर रोहित शर्मा, फिर श्रेयस अय्यर और फिर विराट कोहली के विकेट ने फैन्स को निराश कर दिया है. हालांकि अच्छे रन और जीतने की उम्मीद अब भी बरकरार है. वहीं विराट कोहली के आउट होने पर अनुष्का शर्मा के चेहरे पर जहां टेंशन दिखी तो फैन्स ने उन्हें सांत्वना दी. सोशल मीडिया पर विराट को हीरो बताते हुए कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "जरूरत नहीं है अनुष्का. विराट हमारा हीरो है". 

बता दें कि इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया का दिलचस्प वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए कई जाने-माने सितारे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे हैं. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रकाश पादुकोण, सारा तेंदुलकर जैसे बड़े-बड़े नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद हैं. वहीं सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल को वर्ल्ड कप के लिए ऑल द बेस्ट कहते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जो कि वायरल हुआ था.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade