विराट कोहली का शतक देख क्लीन बोल्ड हुईं अनुष्का शर्मा, सिर्फ चार शब्दों में की पति की तारीफ

अपने जबरदस्त खेल से विराट कोहली ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए, जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी अलग अंदाज में पति विराट कोहली की तारीफ की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अनुष्का शर्मा ने की विराट कोहली की तारीफ
नई दिल्ली:

बारिश के चलते भारत पाकिस्तान का मैच पूरा देखने के लिए फैन्स को लंबा इंतजार करना पड़ा. लेकिन कहते हैं न इंतजार का फल मीठा होता है. भारत की जबरदस्त जीत के बाद इंडियन फैन्स भी खासे उत्साहित हैं. जितनी खुशी इस मैच से मिली है, उतनी ही खुशी इस बात की है कि इस बार पूर्व कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाले प्लेयर विराट कोहली ने फैंस को निराश नहीं किया. अपने जबरदस्त खेल से विराट कोहली ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए, जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी अलग अंदाज में पति विराट कोहली की तारीफ की.

Advertisement

अनुष्का ने चार शब्दों में की विराट की तारीफ

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने दमदार प्रदर्शन किया. इस मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर साबित किया कि वे रन मशीन हैं. उन्होंने महज 94 गेंदों पर 122 रन बनाए. उन्होंने बहुत जबरदस्त तरीके से ओडीआई में अपना 47वां शतक पूरा किया. इस खेल को देखने के बाद हर एक कोहली फैन उनके गुणगान करते नहीं थक रहा. उनके बल्ले से धड़ाधड़ बरसे रनों ने एक तरफ दुनियाभर को इंप्रेस किया, वहीं उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी ये जताने से नहीं चूकीं कि वो कितना प्राउड फील कर रही हैं. उन्होंने सिर्फ चार शब्द लिख कर अपने दिल की बात कही. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सुपर नॉक, सुपर गाय'. 

‘ईजी रन' से पूरा हुआ शतक

विराट कोहली ने जबरदस्त तरीके से शतक पूरा किया. 38 सिंगल्स और 15 डबल्स की मदद से पूरे हुए इस शतक को विराट ने ईजी रन करार दिया. लेकिन बिजली की तेजी से स्टंप्स के बीच भागते हुए विराट कोहली ने फैन्स को खासा इंप्रेस किया. रनिंग बिटवीन द विकेट की अपनी इस क्षमता के लिए विराट कोहली ने अपनी फिटनेस को क्रेडिट दिया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम