धनाश्री वर्मा ने शेयर की नई तस्वीर, अनुष्का शर्मा पर टिक गई फैंस की निगाहें

अनुष्का शर्मा की टी20 वर्ल्ड कप 2024 से भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद की एक फोटो सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धनश्री वर्मा की फोटो में दिखीं अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा बेहद कम मौकों पर नजर आती हैं. इसी बीच उनकी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के भारत और पाकिस्तान के मैच से एक तस्वीर सामने आई है. इस फोटो को यजुवेंद्र चहल की वाइफ और एक्ट्रेस धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि बीते दिन न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया, जिस दौरान अनुष्का शर्मा वहीं मौजूद थीं. वहीं मैच के बाद उनके चेहरे की खुशी देखने लायक था. 

एक्ट्रेस धनश्री वर्मा ने हम जीत गए के कैप्शन के साथ शेयर किए गए फोटो में स्टेडियम से अनुष्का शर्मा को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री और स्टैंड में मौजूद अन्य लोगों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

तस्वीर में, पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद महिलाओं को बड़ी मुस्कान के साथ देखा जा सकता है. लुक की बात करें तो अनुष्का शर्मा को डेनिम के साथ धारीदार शर्ट पहने देखा जा सकता है. 

इस पोस्ट पर लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, "परिवार." दूसरे यूजर ने लिखा, "भारत ने सम्मान जीता." एक अन्य कमेंट में लिखा, "बस नीले रंग पर विश्वास करें." इस फोटो के अलावा मैच से कुछ और तस्वीरें भी अनुष्का शर्मा की सामने आई थीं, जिसमें विराट कोहली के आउट होने पर एक्ट्रेस काफी निराश नजर आई थीं. वहीं जब भारत ने पाकिस्तान को हराया तो यह निराशा खुशी में बदल गई. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत