RCB के फाइनल्स से बाहर होने पर निराश हुईं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की टीम के मैच से आईपीएल 2024 से वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हाल ही में पति विराट कोहली की आईपीएल 2024 टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करती हुई नजर आईं थीं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
RCB के बाहर फाइनल से बाहर होने पर अनुष्का शर्मा दिखीं निराश
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिने जाते हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. इसी बीच अनुष्का शर्मा भी आईपीएल 2024 में पति की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन हाल ही में RCB फाइनल में पहुंचने से पहले बाहर हो गई, जिसका अफसोस एक्ट्रेस के चेहरे पर देखने को मिला. दरअसल, आरसीबी चार विकेट के चलते राजस्थान रॉयल्स से हार गई, जिसके बाद वह फाइनल्स से बाहर हो गए. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर निराशा देखने को मिल रही है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा को स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस मैच के बारे में दोस्तों से बात करते हुए काफी निराश नजर आ रही हैं. मैच के दौरान सामने आई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन्हीं में से कुछ में एक्ट्रेस को पति विराट कोहली के लिए चीयर करते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा स्मृति मंदाना के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह ब्लैक ड्रैस में दिख रही हैं. गौरतलब हैं कि स्मृति मंधाना वुमन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कैप्टन हैं. तस्वीर वायरल होते ही फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, इस महीने की शुरुआत में अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर विराट कोहली ने एक लैविश पार्टी रखी थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी चर्चा में रहे थे. अनुष्का और विराट साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. जबकि वह दो बच्चे वामिका और अकाय कोहली के पेरेंट्स हैं.  

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
अरविंद केजरीवाल को Supreme Court से नहीं मिली राहत