नीम करोली बाबा के इस भक्त से मिलकर खुश हो गईं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर शेयर कीं फोटोज

अनुष्का शर्मा ने होली के मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मशहूर अमेरिकी भजन गायक कृष्णा दास के साथ नजर आ रही हैं, जो नील करोली बाबा के भक्त हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा ने होली पर शेयर की खास तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड भी होली के रंग में रंगा नजर आ रहा है. कोई अपनी पहली होली की तस्वीर शेयर कर रहा है तो कोई सितारा होली पार्टी करता दिख कहा है. इस बीच एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने होली के मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मशहूर अमेरिकी भजन गायक कृष्णा दास के साथ नजर आ रही हैं, जो नील करोली बाबा के भक्त हैं. इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने नीम करोली बाबा की तस्वीर भी शेयर की है और बताया है कि वह उनको कितना मानती हैं.

पहली तस्वीर में अनुष्का शर्मा, अमेरिकी भजन गायक कृष्णा दास के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. जबकि एक तस्वीर में दोनों बोट पर बैठे दिख रहे हैं, जिसमें अनुष्का सफेद सलवार सूट में माथे पर चंदन का टीका लगाए नजर आ रही हैं.

तस्वीरों को कैप्शन देते हुए अनुष्का ने लिखा है, ‘जप मुझे अपने भीतर प्रेम के स्थान में ले आता है, जो मेरे लिए मेरे गुरु, नीम करोली बाबा हैं. बाहर से वह एक कंबल में लिपटे एक छोटे से बूढ़े आदमी दिखते थे, जिसकी उपस्थिति में मुझे बिना शर्त प्यार महसूस हुआ. अंदर से उनमें ऐसा कुछ भी नहीं था (और है) जो प्रेम नहीं था'. उन्होंने आगे लिखा, ‘किसी भी सांप्रदायिक मान्यता से परे महाराज जी ने बार-बार कहा कि हम सब एक परिवार के सदस्य हैं और हमारी रगों में एक ही खून दौड़ता है'.

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि अनुष्का शर्मा नीम करोली बाबा की बड़ी भक्त हैं. इसी साल जनवरी में विराट और अनुष्का बेटी वामिका के साथ नीम करोली बाबा के आश्रम में पहुंचे थे. इस दौरान की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी