अकाय कोहली के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पहला पोस्ट, जानें क्या लिख रही हैं विराट कोहली की वाइफ

अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक खूबसूरत तस्वीर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं. वहीं अकाय कोहली के जन्म का ऐलान करने के बाद से सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर अनुष्का शर्मा अपनी फैमिली के साथ वक्त बीता रही हैं. जबकि विराट कोहली इन दिनों आईपीएल 2024 में बिजी नजर आ रहे हैं. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर कमबैक किया है और अकाय कोहली के जन्म के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत स्माइल के साथ फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, सुबह का सूरज और मेरे #OnePlusOpen पर कुछ पढ़ने का समय - दिन की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है. जो लोग नहीं जानते 20 फरवरी 2024 को बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा का यह पहला पोस्ट है. 

इस पोस्ट को शेयर करते ही क्रिकेट फैंस ने रिएक्शन देते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाभी भैया को बोलना केकेआर वालों से पंगे करे. एंटरटेनमेंट की कमी हो रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, अकाय की मम्मी. तीसरे यूजर ने लिखा, इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी की बहार लग गई है. 

गौरतलब है कि इससे पहले विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का पंजाब किंग्स के साथ मुकाबला था, जिसे विराट की टीम ने अपने नाम कर दिया. इस मैच के बाद विराट ने अपना फोन लिया और अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया. इस दौरान वह काफी इमोशनल नजर आए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा