अनुष्का शर्मा ने मुंबई पहुंचते ही किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, खूबसूरत तस्वीरों को देख फैंस बोले- इंटरनेट ब्रेक कर दिया

Anushka Sharma Instagram Post: अनुष्का शर्मा ने मुंबई आने के बाद इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा बीते दिन मुंबई पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गईं. हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फैंस के साथ अबतक ना कोई जानकारी शेयर की थी और ना ही अपना अपडेट शेयर किया था. लेकिन अब उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ इंटरनेट ब्रेक कर दिया है. ऐसा हम नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा की खुबसूरत लुक की तस्वीरें देखने के बाद फैंस कह रहे हैं और रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ग्रे शर्ट और रेड ट्राउजर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी गो रेडी. इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी जोड़ा है. पोस्ट को देखते ही फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी से रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अनुष्का शर्मा ने इंटरनेट ब्रेक कर दिया है. दूसरे यूजर ने लिखा, भाभी जी आप इंडिया आ गए. इसके अलावा फैंस ने विराट कोहली के gif भी कमेंट में शेयर किए हैं. 

इसके अलावा मुंबई आने के बाद अनुष्का शर्मा एक इवेंट में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने अपने भारत आने की खुशी मीडिया से जाहिर की और ईटाइम्स के मुताबिक उन्होंने कहा, मुझे अच्छा लग रहा है. मैं आप सभी से मिलकर बहुत खुश हूं. आपके सवालों का जवाब देकर और इस शाम को एन्जॉय कर रही हैं. 

इतना ही नहीं उन्होंने अपने कंफर्ट फूड का भी जिक्र किया और कहा, मेरी मम्मी जो भी बनाती हैं वह मेरा कंफर्ट फूड है. एक चीज, जो मुझे पुराने समय में ले जाती है वह है दाल चावल और सुखी आलू की सब्जी एक ही प्लेट में. बहुत पसंद है. बता दें, अनुष्का शर्मा बीते दिनों लंदन में पति विराट कोहली और बेटे अकाय और बेटी वामिका कोहली के साथ वक्त बिताते हुए नजर आए थे.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News