जब ऐश्वर्या राय के 'कजरारे' पर उन्हीं के अंदाज में नाची थीं अनुष्का शर्मा, लुक से लेकर एक्सप्रेशन तक कर लिया था कॉपी, देखते रह गए थे लोग

अनुष्का शर्मा ने एक अवार्ड शो के दौरान कजरारे-कजरारे गाने पर एकदम ऐश्वर्या के अंदाज में डांस करने की कोशिश की थी, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कजरारे गाने पर डांस करते हुए अनुष्का शर्मा का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म बंटी और बबली का गाना कजरारे-कजरारे कई मायनों में आइकॉनिक है. गाने में ऐश्वर्या राय का शानदार डांस तो है ही ये एकमात्र ऐसा गाना है, जिसमें ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ डांस कर रही हैं. इस गाने को कई बार रिक्रिएट करने की कोशिश भी की गई. खुद अनुष्का शर्मा ने एक अवार्ड शो के दौरान इस गाने पर एकदम ऐश्वर्या के अंदाज में डांस करने की कोशिश की थी. अनुष्का ने अपना लुक भी उन्हीं की तरह रखा था.

अनुष्का ने किया ऐश्वर्या के अंदाज में डांस

अनुष्का शर्मा का ये पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो किसी अवार्ड शो के दौरान का लग रहा है, जिसमें अनुष्का ठीक ऐश्वर्या राय के अंदाज में तैयार हुई हैं. लहंगे से लेकर आंखों के काजल तक हर चीज कजरारे सॉन्ग वाले ऐश्वर्या के लुक से इंस्पायर नजर आता है. अनुष्का स्टेज पर कजरारे सॉन्ग पर ऐश्वर्या वाले स्टेप भी करके दिखाती हैं. ऐसे करते हुए वह काफी क्यूट भी लग रही हैं.

Advertisement
"iconic"
byu/AmbassadorNew1257 inBollyBlindsNGossip

लोगों ने किया कंपेयर

बता दें कि अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में एक साथ नजर भी आ चुकी हैं. फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर भी इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ थे. फिल्म के रिलीज के बाद बहुत से लोगों ने ऐश्वर्या और अनुष्का को कंपेयर भी किया था. वहीं अवार्ड नाइट वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर लोग दोनों को कंपेयर कर रहे हैं. हालांकि कमेंट करते हुए कई लोगों ने लिखा कि ओरिजनल को ओरिजनल ही है.

Featured Video Of The Day
OnePlus Nord CE 4 Lite के साथ जुड़ें | Gadgets 360 With Technical Guruji