विराट कोहली ने दिल्ली में फैमिली संग मनाया टी20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, अनुष्का शर्मा ने भी ननद की फोटो पर कर दिया ये कमेंट

टी20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद भारत पहुंचे विराट कोहली की बहन द्वारा शेयर किए पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा ने किया पति विराट कोहली और ननद की फोटो पर कमेंट
नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद इंडियन क्रिकेट टीम बारबाडोस से दिल्ली पहुंच गई है. इस दौरान एयरपोर्ट पर विश्व विजेता खिलाड़ियों का फैंस द्वारा जोरदार स्वागत देखने को मिला. वहीं अब खिलाड़ी फैंस के बाद फैमिली का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमें विराट कोहली मेडल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ परिवार भी नजर आ रहा है. इन फोटो को फैंस का प्यार मिल रहा है. लेकिन अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पति की तस्वीरों पर कमेंट कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच रहे क्रिकेटर विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं, जिनकी फैमिली संग तस्वीरें सामने आई हैं. फोटो में वह बहन भावना और भाई विकास के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जो उनसे मिलने होटल पहुंचे थे. 

Advertisement

इन तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने ननद भावना कोहली ढिंगरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह पोज देते हुए नजर आए. फोटो को देखते ही अनुष्का शर्मा ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर कर दिया, जिसके बाद तो फैंस ने भी हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. वहीं कुछ ही घंटे में पोस्ट को हजारों लाइक्स मिल गए हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने की खुशी जाहिर करते हुए अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया और पति विराट कोहली के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat