भक्ति में लीन हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, वायरल वीडियो में श्रीराम का जाप करते दिखीं एक्ट्रेस 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कृष्ण दास के कीर्तन में श्रीराम का जाप जपते हुए नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अनुष्का विराट कोहली का वीडियो वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उन कपल्स में से एक हैं, जो अपनी फैमिली और पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखते हुए नजर आते हैं. इसी बीच कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि लंदन में आयोजित एक कीर्तन का है. दरअसल, अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ लंदन में यूनियन चैपल में आयोजित कृष्ण दास के कीर्तन में शिरकत की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने शेयर की थी. लेकिन इसी इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल भक्ति में लीन होते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देख फैंस भी प्यार बरसाते दिख रहे हैं. 

क्लिप में अनुष्का शर्मा को जय राम श्री राम सभी के साथ जपते हुए देखा जा सकता है. जबकि विराट अपनी आंखें बंद किए हुए नजर आ रहे हैं. लुक की बात करें तो एख्ट्रेस सिंपल ब्लू कलर के टॉप में और क्रिकेटर ब्राउन कैप औऱ ब्राउन जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों को भक्ति में लीन होते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि मूल नाम जेफरी कागेल, कृष्ण दास ने 1960 के दशक में अपनी आध्यात्मिक यात्रा शुरू की, वे भारत आए और नीम करोली बाबा के शिष्य बन गए, जिनके भक्त अनुष्का और विराट कोहली भी हैं. इसी के चलते हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कृष्ण दास को टैग करते हुए एक फोटो शेयर की थी. इससे पहले भी लंदन में कीर्तन को अटेंड करते हुए कपल नजर आए थे. 

Advertisement

गौरतलब है कि विराट कोहली अपनी फैमिली यानी पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका और बेटे अकाय के साथ लंदन में है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपल अब परमानेंट लंदन शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं.   

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya