विराट कोहली को कहा 'गॉड्स चाइल्ड' तो कि मोहम्मद शमी की तारीफ, टीम इंडिया की सेमी फाइनल जीत पर अनुष्का शर्मा का आया ये रिएक्शन

Anushka Sharma Post For Virat Kohli: भारत की विश्व कप सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल करने पर विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने स्पेशल स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुष्का शर्मा ने वर्ल्ड कप 2023 फिनाले में पहुंचने पर टीम इंडिया के लिए खास लिखा मैसेज
नई दिल्ली:

Anushka Sharma Wishes Team India: भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप सेमीफाइनल मैच देखने के लिए फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी शिरकत देखने को मिली. हालांकि फैंस की नजरें विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर टिकी रहीं. वहीं पति ने अपना 50वां वनडे शतक लगाया तो अनुष्का शर्मा सबसे ज्यादा चीयर करती हुई नजर आईं, जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही थीं. वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया की जीत पर अपना रिएक्शन देते हुए पोस्ट शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है. पहले पोस्ट में उन्होंने विराट कोहली के बड़े शतक के एक प्यारे पल को शेयर करते हुए लिखा, "भगवान सबसे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर हैं! उनकी बेहद आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस प्यार का आशीर्वाद दिया और आपको ताकत से ताकत की ओर बढ़ते हुए और वह सब हासिल करते हुए देखने के लिए, जो आपके पास है और चाहते हैं, मैं उनकी बहुत आभारी हूं." अपने प्रति और खेल के प्रति हमेंशा ईमानदार रहें.
आप सच में भगवान के बच्चे हैं." 

Advertisement

इसके अलावा एक्ट्रेस ने टीम इंडिया की भी प्रशंसा की और लिखा, "यह.बंदूक. टीम", जबकि एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का ने सात विकेट लेने और मैन ऑफ द मैच का सम्मान जीतने के लिए मोहम्मद शमी की सराहना की है.

बता दें, अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए सुर्खियों में हैं. हालांकि कपल ने अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन मैच के दौरान उनके बेबी बंप की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों को Delhi लाएगी CBI की टीम
Topics mentioned in this article