Viral Video: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कुछ इस लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा, पैपराजी से कहा फोटो मत खींचो

वीकएंड पर हिंदुस्तान टाइम्स ने एक सोर्स के हवाले से कहा कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ अपने दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

खबर है कि अनुष्का शर्मा अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. पिछले करीब दो दिन से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह जोरों पर है. अफवाह इसलिए क्योंकि इस पर अभी तक किसी ने कन्फर्मेशन नहीं दी है. लेकिन खबरों की मानें तो अनुष्का अपनी दूसरे ट्रायमेस्टर में हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा एक आउटिंग पर निकलीं और इस आउटिंग के लिए निकलते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक ढीली शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उनके इस तरह ड्रेसअप होने की वजह से भी उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा मिल गई. एक और वजह है जिसके चलते ये वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल अनुष्का नहीं चाहती थीं कि उनकी तस्वीरें या वीडियो ली जाएं. 

ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में अनुष्का शर्मा सफेद शर्ट और पैंट पहने नजर आईं. अनुष्का शर्मा ने देखा कि कैमरे उनकी तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने पैपराजी को उनकी तस्वीर ना लेने का इशारा किया. इसके बाद अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को बाय कहा और वहां से निकल गईं.

वीकएंड पर हिंदुस्तान टाइम्स ने एक सोर्स के हवाले से कहा कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ अपने दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. सोर्स ने कहा, "अनुष्का अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. पिछली बार की तरह वे कुछ समय बाद ऑफीशियल अनाउंसमेंट करेंगी". अनुष्का शर्मा के आजकल पब्लिक अपीयरेंस में कम रहने पर सोर्स ने कहा कि वह अफवाहों और खबरों से बचे रहने के लिए अपीयरेंस अवॉइड कर रही हैं. 

Advertisement
Advertisement

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी की और जनवरी 2021 में उन्होंने बेटी वामिका कोहली को वेलकम किया. वर्कफ्रंट पर बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक छकड़ा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित