आलिया भट्ट की चोरी छिपे खींच रहे थे फोटो, एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताई पूरी बात तो अनुष्का, अर्जुन और करण ने बताया 'शर्मनाक'

हाल ही में पैपराजी द्वारा आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें शेयर की गई थीं, जिसमें वह अपने घर के लिविंग रुम में बैठी हुई थीं. वहीं एक्ट्रेस की घर के दूर से तस्वीर ली गई थी, जिसे देखकर आलिया भट्ट ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए फैंस
नई दिल्ली:

बीते दिन यानी मंगलवार को आलिया भट्ट ने एक पब्लिकेशन पर उनकी प्राइवेसी में दखल देने का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुस्सा जाहिर किया था. दरअसल, एक्ट्रेस ने पैपराजी द्वारा उनकी लिविंग रुम में बैठे हुए तस्वीरें शेयर की थी, जिस पर उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया है. वहीं अब यह गुस्सा एक्ट्रेस की बहन शाहीन भट्ट, अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी जाहिर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने पैपराजी को फटकार लगाई है. 

एक्ट्रेस ने लिखा, "क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर के लिविंग रूम में रोज की तरह बैठी थी. जब मुझे लगा कि कुछ मुझे देख रहा है ... मैंने ऊपर देखा और दो लोग मेरे पड़ोस की बिल्डिंग की छत पर मेरे ठीक सामने एक कैमरा किए हुए हैं!" आगे एक्ट्रेस ने लिखा, "यह किस दुनिया में ठीक है और इसकी किसे अनुमति है? यह किसी की प्राइवेसी पर हमला है! एक हद है जिसे आप पार नहीं कर सकते हैं और यह कहना सही है कि आज सभी हंदे पार कर ली गईं!" 

आलिया के सपोर्ट में अब बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हो गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस की स्टोरी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर ने लिखा, "बेहद शर्मनाक. पब्लिक फिगर हो या नहीं अगर एक महिला अपने घर में सुरक्षित नहीं है तो एक सेकंड के लिए भूल जाइए. कोई भी समझदार व्यक्ति को जो अपनी काम के लिए पब्लिक हस्तियों की तस्वीरें लेता है, उसे पता होना चाहिए कि यह बेकार तरीका है. ये मीडिया के वे लोग हैं, जिन पर हमने भरोसा किया है और यह विश्वास करने में पूरा विश्वास दिखाया है कि वे यहां महिलाओं को असुरक्षित महसूस कराने या किसी की प्राइवेसी में दखल देने के लिए काम करने के लिए हैं. मुंबई पुलिस यह किसी स्टॉक करने या पीछा करने से कम नहीं है."

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को सपोर्ट करते हुए लिखा, यह  पहली बार नहीं है, जो ऐसा हुआ है. करीब दो साल पहले हमने उन्हें इसी वजह से बोला था! आपको लगता है कि इससे वह लोगों की जगह और प्राइवेसी का सम्मान कर रहे हैं,  बेहद शर्मनाक! बार-बार अनुरोध करने के बावजूद वे ही हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे.

Advertisement

आलिया भट्ट के सपोर्ट में निर्माता करण जोहर और उनकी बहन ने भी एक्ट्रेस की स्टोरी शेयर करते हुए पैपराजी को फटकार लगाई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता