फेमस ब्रांड के बिना पूछे फोटो लगाने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, लोग बोले- क्या पब्लिसिटी स्टंट है !

फेमस ब्रांड के पोस्ट को विराट कोहली पहले ही लाइक कर चुके हैं, जिसके बाद लोगों का कहना है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
फेमस ब्रांड पर भड़की अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखते हुए और ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए नजर आती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फेमस स्पोर्ट्स वियर ब्रांड प्यूमा इंडिया को बिना इजाजत के फोटो का इस्तेमाल करने पर फटकार लगाई है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ब्रांड के सोशल मीडिया पेज से फोटो को तुरंत हटाने के लिए कहा है.

फोटो हटाने के लिए कही ये बात

अनुष्का शर्मा ने प्यूमा ब्रांड द्वारा शेयर किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "हे प्यूमा इंडिया, मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी फोटो का इस्तेमाल करने से पहले आपको अनुमति लेनी हेती है. क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं. कृपया इसे तुरंत हटा लीजिए". इसके साथ एक्ट्रेस ने दो गुस्से वाले इमोजी भी शेयर किए. प्यूमा इंडिया के पोस्ट की बात करें तो अनुष्का प्यूमा के स्पोर्ट्स वियर में नजर आ रही हैं.

दूसरे पोस्ट में लिखी ये बात

इसके बाद अनुष्का ने प्यूमा इंडिया का एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें अनुष्का और प्यूमा के कौन्ट्रैक्ट की धुंधली फोटो थी और जिस पर कॉनफिडेंशियल लिखा हुआ था. इस फोटो को प्यूमा ने शेयर करते हुए लिखा था, "हे @anushkasharma, हमें जल्द ही संपर्क करना चाहिए था! क्या हमें चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए?". इस पोस्ट का जवाब देते हुए अनुष्का ने लिखा, "मैं इस चीज के बारे में रात भर सोचूंगी और फिर फैसला लूंगी".

विराट ने भी दिया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा के पति और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी इस विवाद पर पोस्ट करते हुए मामला सुलझाने के लिए कहा है. विराट ने अनुष्का की इंस्टाग्राम स्टोरीज को शेयर करते हुए लिखा, 'प्लीज इस मामले को सुलझाएं प्यूमा इंडिया. बता दें, इस प्यूमा इंडिया के पोस्ट को विराट कोहली पहले ही लाइक कर चुके हैं, जिसके बाद लोगों का कहना है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh