अनुष्का शर्मा की गोद में अकाय कोहली का लेटेस्ट वीडियो वायरल, विराट कोहली का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी

अनुष्का शर्मा का मुंबई से लंदन लौटने के बाद वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली और बेटे अकाय नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा मुंबई में लगातार दो इवेंट्स में हिस्सा लेने के बाद वापस लंदन पहुंच गई हैं. जहां से उनका पति और क्रिकेटर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अकाय कोहली की झलक भी देखने को मिली है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की हंसी छूट रही है. इसका कारण विराट कोहली का एक्सप्रेशन है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दरअसल, क्लिप में अनुष्का शर्मा की गोद में अकाय हैं और विराट के साथ वह सड़क पर चलते हुए दिख रहे हैं. 

लुक की बात करें तो विराट मरून कलर की टीशर्ट और ब्रॉउन जॉगर्स में दिख रहे हैं. जबकि अनुष्का को हुडी और शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. क्लिप में विराट कोहली को किसी को घूरते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने फनी और हार्ट इमोजी शेयर की है. एक यूजर ने लिखा, विराट ऐसे हैं फोन तोड़ दूंगा. दूसरे ने लिखा, विराट ऐसे हैं जैसे अनुष्का कोई तो फोटो क्लिक कर रहा है हमारी. तीसरे यूजर ने लिखा, इस वीडियो ने हमारा दिन बना दिया. 

Advertisement

बता दें, भारत लौटने पर एक इवेंट का हिस्सा बनीं अनुष्का ने पेरेंट्स होने के प्रेशर के बारे में बात करते हुए कहा, "आदर्श माता-पिता की तरह बनने के लिए बहुत दबाव होता है. हम आदर्श माता-पिता नहीं हैं, हम चीज़ों के बारे में शिकायत करते हैं और उन्हें यह स्वीकार करना भी ठीक है. इसलिए, उन्हें पता है कि आप में खामियां हैं. सोचिए कि बच्चों को यह मानकर चलना पड़ता है कि 'ओह मेरे पेरेंट्स ऐसे हैं'. इसलिए अपनी गलतियों को कुबूल करना आसान बनाता है. मैं केवल ऐसे लोगों के साथ ही रह सकती हूं, जो ऐसा करते हैं और ऐसे लोग बहुत कम हैं. इसलिए सोशल लाइफ में आप इसके बारे में भूल सकते हैं." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'