अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने अपनी शादी को रखा था बेहद सीक्रेट, फर्जी नामों से केटरर और बाकी लोगों से करते थे बाद

अगर आप अनुष्का और विराट के फैन है तो आप ये बखूबी जानते होंगे कि दोनों बहुत ही प्राइवेट पर्सन है और अपनी जिंदगी को निजी रखना पसंद करते हैं. दोनों ने अपनी शादी की सीक्रेसी को मेंटेन करने के लिए क्या क्या किया खुद अनुष्का ने इस बात का खुलासा किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे अकाय की पहली झलक दिखाई है. इंस्टा पर पोस्ट की गई इस फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय का बस हाथ दिख रहा है लेकिन फिर भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं. 2017 में विराट कोहली के शादी के बाद अनुष्का शर्मा अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रही हैं. अगर आप अनुष्का और विराट के फैन है तो आप ये बखूबी जानते होंगे कि दोनों बहुत ही प्राइवेट पर्सन है और अपनी जिंदगी को निजी रखना पसंद करते हैं. दोनों ने अपनी शादी की सीक्रेसी को मेंटेन करने के लिए क्या क्या किया खुद अनुष्का शर्मा ने इस बात का खुलासा किया था.एक बार वोग को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने विराट और अपनी शादी की प्राइवेसी को लेकर कई सारी बातें साझा की थी. विराट और अनुष्का ने इटली में डेस्टिनेशन वैडिंग की थी जिसमें काफी सीमित लोग शामिल हुए थे.

शादी के लिए विराट अनुष्का ने बदल लिए थे अपने नाम

इस इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि वो और विराट एक बहुत ही प्राइवेट वेडिंग करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि, 'इटली में हुई शादी में केवल 42 लोग शामिल हुए थे. उन लोगों में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल थे. हम चाहते थे कि शादी विराट और मेरे बीच का मसला हो, हम इसे सेलिब्रिटी वेडिंग नहीं बनाना चाहते थे:. अनुष्का ने कहा कि उन्होंने हर तरह से कोशिश की कि ये शादी सीक्रेट ही रहे. यहां तक कि हमने केटरर से बात करने के लिए नकली नाम तक रख लिए. अनुष्का ने कहा कि शायद विराट ने राहुल बनकर केटरर से बात की थी.

पहली बार बेटे अकाय संग दिखे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, लंदन से वीडियो हुआ वायरल 

सबसे लवेबल कपल हैं 'Virushka'

इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने करियर और दिमागी शांति को लेकर भी बातें की. मैं उस दौर में हूं जहां मैं शांति और कंफर्टेबल महसूस करती हूं. इस जगह पर मैं खुद को 100 फीसदी महसूस कर पाती हूं. जब मुझे कुछ सही लगता है तो मैं पूरे मन से करती हूं और अगर कुछ मुझे अजीब या बुरा लगता है तो वो मैं नहीं करती हूं. अगर कुछ ऐसा है जो मुझे करना ही चाहिए, वो भी मैं नहीं करूंगी.

Advertisement

आपको बता दें कि शादी के बाद 2021 में अनुष्का ने बेटी  वामिका को जन्म दिया था और इसके बाद 2023 में उनके घर पर अकाय का जन्म हुआ. अनुष्का ने विराट का हर मोड़ पर साथ दिया है. विराट के करियर में आए उतार चढ़ाव के दौरान वो हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं हैं. ये दोनों ही अपने बच्चों को मीडिया की स्पॉटलाइट से दूर रखते आए हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
आखिर कहां से आया Tumbbad का हस्तर, जानें कैसे आम से खास बनी छोटे बजट की बड़ी फिल्म?
Topics mentioned in this article