रणबीर ने अनुष्का के हाथ पर चलाया पेन तो लड़ने लगीं एक्ट्रेस, दोनों को देख RJ ने पकड़ लिया सिर- देखें Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी को 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) में खूब पसंद किया गया था. दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ह में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों को ऐसे लड़ता देख स्टूडियो में मौजूद आरजे भी अपना सिर पकड़कर बैठ गईं. रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को क्वींसबॉली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

वीडियो में नजर आ रहा है कि इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बाजू पर पेन चला देते हैं, जिससे अनुष्का शर्मा को गुस्सा आ जाता है. ऐसे में अनुष्का पहले रणबीर कपूर के हाथ पर मारती हैं और इसके बाद उनके चेहरे पर पेन चलाने की भी बात कहती हैं. वहीं, जब रणबीर कपूर नहीं मानते हैं तो अनुष्का शर्मा उनकी गर्दन पर पेन चलाने लगती हैं. स्टूडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए और एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आती हैं. उन्हें देखकर वहां मौजूद आरजे अपने सिर पर हाथ रख लेती हैं. दोनों को देख आरजे ने कहा, "मुझे लगता था कि मैं ही ऐसा करती हूं, लेकिन सेलिब्रिटी भी हमारी तरह ही होते हैं. कितना अच्छा है ना ये."

Advertisement

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म ने पर्दे पर भी खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में अनुष्का और रणबीर अलावा फवाद खान, लीजा हेडन, ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!