अनुष्का रंजन और आदित्य सील की वेडिंग वीडियो वायरल, रोमांटिक अंदाज में दिखे कपल

वायरल हो रही इन तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य सील (Anushka Ranjan) क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) पर्पल कलर के लंहगे में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) और आदित्य सील (Anushka Ranjan) की शादी की तस्वीरें और वीडियो पिछले कुछ समय से जमकर वायरल हो रहे हैं. कपल के फंक्शन से लेकर शादी तक के फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. बता दें कि दोनों की शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी. वहीं आलिया भट्ट भी अपने दोस्त की शादी में जमकर डांस करती नजर आईं. बता दें कि दोनों कल शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं अब शादी की कुछ खास तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. जो फैंस के दिलों को जीत रही हैं.

Advertisement

Advertisement

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आदित्य सील  (Anushka Ranjan) क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) पर्पल कलर के लंहगे में दिखाई दे रही हैं. दोनों ने एक दम हटकर और न्यूड कलर्स के वेडिंग आउटफिट्स ट्राई किए हैं. जो उन्हें बाकियों से अलग बना रहे हैं. साथ ही उनका 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट