Happy Birthday Vamika: 1 साल की हुई अनुष्का और विराट की बेटी वामिका, देखें अब तक की सबसे क्यूट तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका एक साल की हो गईं हैं. फैंस और सेलेब्स की निगाहें अब दोनों सितारों के सोशल मीडिया पर एकाउंट्स पर हैं कि शायद आज वामिका की तस्वीर दुनिया के सामने होगी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
1
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका एक साल की हो गईं हैं. फैंस और सेलेब्स की निगाहें अब दोनों सितारों के सोशल मीडिया पर एकाउंट्स पर हैं कि शायद आज वामिका की तस्वीर दुनिया के सामने होगी. बता दें किल वामिका के जन्म के समय कपल ने मिलकर यह फैसला किया था कि वे बेटी वामिका को थोड़ा प्राइवेसी देंगे और एक साल तक कोई तस्वीर शेयर नहीं करेंगे. कपल ने कई मौंके पर बेटी की बिना चेहरा दिखाए तस्वीर साझा की है. तो चलिए देखते हैं वामिका की अब तक की सबसे क्यूट तस्वीरें. 


बता दें कि यह तस्वीर बेटी के जन्म के मौके की है. जहां दोनों माता पिता बेटी को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं. बता दें कि वामिका का जन्म 11 जनवरी साल 2021 को हुआ था.


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. और आसमान की ओर इशारा कर रही हैं यह तस्वीर तब की है जब वामिका 6 महीने की हुईं थीं. 

Advertisement

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वामिका पालने में लेटी हैं. यह तस्वीर तब की है जब अनुष्का और विराट अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर गए थे. 

Advertisement


यह तस्वीर नवरात्रों की है और अनुष्का ने अपनी बेटी की मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की थी. जहां अनुष्का आर्मी प्रिंट टी-शर्ट में दिख रही हैं तो वामिका बेबी पिंक फ्रंक पहने हुए हैं.

Advertisement

यह सबसे खूबसूरत तस्वीर है, इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट कोहली बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वामिका अपने पालने में खिलौनों के साथ बैठी हैं. 

Advertisement

यह तस्वीर विराट और अनुष्का की वेडिंग एनिवर्सरी की है बता दें की दोनों की शादी को 4 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर विराट ने परिवार के साथ खास फोटोज शेयर की थी. इस तस्वीर में वामिका मां अनुष्का के गालों को छूती नजर आ रही है. 

वहीं इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल एक रेस्टोरेंट में बैठे हैं जहां नन्ही परी अपनी बेबी चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी