अनुराग कश्यप ने शेयर की दोनों एक्स वाइफ के साथ तस्वीर, बोले- ये दोनों मेरी...

जाने माने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. फिल्म दोबारा 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अनुराग कश्यप की तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

जाने माने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. फिल्म दोबारा 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नियों के साथ एक तस्वीर साझा की है जो खास चर्चाओं में आ गई है. इस वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुराग कश्यप के साथ उनकी पहली पत्नी आरती बजाज और दूसरी पत्नी कल्कि कोचलिन नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

अनुराग कश्यप द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुराग अपनी दोनों पूर्व पत्नियों के साथ तस्वीर खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- माई टू पिलर 'मेरे दो स्तंभ' बता दें कि अनुराग की इस तस्वीर पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. बेटी आलिया कश्यप ने भी कमेंट कर जमकर तारीफ की है. वहीं एक फैन ने कहा काफी खूबसूरत तस्वीर है.

Advertisement

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने पहली शादी आरती बजाज से साल 2003 में की थी. दोनों ने शादी से पहले तकरीबन 9 साल एक दूसरे को डेट किया था. वहीं साल 2009 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. दोनों के एक बेटी है जिसका नाम आलिया कश्यप है. बता दें कि अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती भी फिल्म एडिटर हैं. वहीं आरती से अलग होने के बाद अनुराग कश्यप ने साल 2011 में कल्कि से शादी करने का फैसला किया, लेकिन दोनों की शादी टिक ना सकी साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और 2015 में दोनों का तलाक हो गया. इस समय कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ रहती हैं. उनसे कल्कि को एक बेटा भी है. 

Advertisement


Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा