Anupama Latest Update: नहीं खुल रही आध्या की आंखें, चाहती है श्रुति ही बने अनुज की दुल्हन, एक होते नहीं दिख रहे #Maan

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप श्रुति, आध्या, अनुज और अनुपमा के बीच इमोशन्स की अच्छी खींचतान देखने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो बना हुआ है. अनु-अनुज का रीयूनियन मचअवेटेड है. खासकर तब जब हमने देखा कि कॉकरोच मामले में अनु को निर्दोष साबित किया गया है. मिस्टर गुलाटी और राहुल ने बिरयानी में कॉकरोच मिलाए और श्रुति ने फूड क्रिटिक मिस स्मिथ से अनु और स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई. अनुज ने श्रुति के साथ अपनी सगाई तोड़ दी और उसे ऐसा बुरा काम करने के लिए फटकार लगाई. उसने कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे जलन थी और अनुज को खोना नहीं चाहती थी. हालांकि अनुज इसे बर्दाश्त नहीं कर सका और हमने देखा कि श्रुति वापस अमेरिका लौट गई. इसके बाद अनुज ने अनु से उसकी जिंदगी में वापस आने के लिए कहा. लेकिन उसे दोषी महसूस हुआ और उसने उससे कहा कि आध्या उससे नफरत करती है और बच्ची को श्रुति की जरूरत है.

अनुज अनु को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए मजबूर करता है

आध्या इन सब से खुश नहीं थी और चाहती थी कि अनुज अनु से दूर हो जाए. उसे अभी भी उम्मीद है कि श्रुति उनकी जिंदगी में वापस आ सकती है और इसलिए वह वापस अमेरिका जाना चाहती है. हाल के एपिसोड में हमने देखा कि अनु, अनुज से कहती है कि वह अमेरिका नहीं आएगी लेकिन वह चाहता है कि वह उनके भविष्य के बारे में सोचे.

आध्या बीमार महसूस करती है और उसे शाह हाउस ले जाया जाता है जहां सभी उसका ख्याल रखते हैं लेकिन उसे अनु का आस-पास रहना पसंद नहीं है. किंजल अनु और अनुज को फिर से साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश करती है क्योंकि भगवान भी यही चाहते हैं लेकिन अनु नहीं सुनती. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या श्रुति को फोन करेगी. वह श्रुति से उम्मीद न खोने के लिए कहेगी क्योंकि वह जल्द ही अनुज को वहां ले आएगी. अनुज किंजल की बात सुनेगा और अनु के लिए अमेरिका के टिकट भी बुक करेगा. वह उसे अपनी जिंदगी में वापस आने के लिए मजबूर करेगा लेकिन वह नहीं सुनेगी. अनुज तब तक इंतजार करने का फैसला करेगा जब तक अनु उसके साथ अमेरिका आने के लिए राजी नहीं हो जाती.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?
Topics mentioned in this article